तीक्ष्ण सूद अगर मोहाली में 2 प्लाट उपहार स्वरूप उद्योग मंत्री को दिलवा दें तो अरोड़ा जी तीक्ष्ण को दोनों प्लाट दान कर देंगे: रजिंदर परमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद द्वारा आज प्रैस कांफ्रेंस में एक पत्र दिखते हुए आरोप लगाया गया कि फेज़-8 मोहाली में 2 बेनामी प्लाट पंजाब के उद्योग मंत्री को उपहार स्वरूप में दिए गए हैं। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के कार्यालय से राजिन्द्र परमार द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि यदि तीक्ष्ण सूद जी उन व्यक्तिओं को जानते हैं जिनके नाम पर ये प्लाट हैं, तो कृपया ये प्लाट उनसे उपहार स्वरूप मंत्री जो की दिलवा दें तथा मैं उन्हे विश्वास दिलवाता हूँ कि ये दोनों प्लाट मंत्री अरोड़ा जी तीक्ष्ण सूद को उपहार स्वरूप भेंट कर देंगे।

Advertisements

श्री परमार ने आगे कहा कि पंजाब विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं। तीक्ष्ण सूद जी का न तो अपना निजी आधार होशियारपुर में रहा है तथा न ही उनकी पार्टी भाजपा का पंजाब में रहा है। सूद साहिब अपनी राजनितिक महत्वकाशाओं की पूर्ति के लिए दिन-प्रतिदिन, मनगढ़ंत, झूठे आरोप लगा रहे हैं।आज की प्रैस कांफ्रेंस में श्री संदीप कुमार पूर्व निर्देशक के द्वारा मुख्यमंत्री को 30 जुलाई 2021 के पत्र का भी जिक्र किया है। इस सबंधी स्पष्टीकरण देते हुए रजिन्द्र परमार ने कहा कि मुकेरियां की विधायक इंदू बाला जी की सिफारिश पर संदीप कुमार टिम्मा को निर्देशक पद से पदमुक्त करने की सिफारिश की थी क्योंकि संदीप कुमार निरंतर मुकेरियां में कांग्रेस पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त थे। इंदू बाला ने ही उनके स्थान पर प्रिंसिपल गुरदयाल सिंह को निर्देशक नियुक्त करने की सिफारिश की थी।

रही बात श्री अरोड़ा जी द्वारा धमकियां देने का आरोप लगाने वाले खुद जानते है अरोड़ा जी ने तो आज तक किसी को कंकर नही मारा इस लिए धमकियां का आरोप हास्य पद है, उन्होंने कहा कि यहां तक जे.सी.टी. इलेक्ट्रॉनिक्स जमीन का मामला न्याय प्रक्रिया के अधीन माननीय पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट तथा पंजाब लोकपाल के समक्ष विचाराधीन है। न्यायिक प्रक्रिया सम्पन्न होने पर दूध का दूध व् पानी का पानी जनता के समक्ष आ जाएगा। परमार ने कहा कि तीक्ष्ण सूद हर रोज़ नया शगूफा छोडऩे की जगह अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें श्री सूद को यह ऊर्जा किसानों के मसले हल करवाने पर लगाए तो बेहतर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here