वारदात: गढ़ी मोहल्ला बहादुरपुर निवासी नीलम बाला का पर्स छीना, घायल

robery-mother-sood-marble-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में बढ़ रही चोरी एवं झपटमारी की घटनाओं से शहर निवासियों में खौफ का माहौल व्याप्त हो गया है। पुलिस के दावों के बावजूद चोर-लुटेरे आए दिन लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं, जिसके चलते रात के समय ही नहीं बल्कि दिन में भी घर से निकलना दूभर बनता जा रहा है।

Advertisements

ताजी घटना में शहर के व्यस्ततम इलाके कच्चा टोबा में रिक्शा से बाजार जा रही महिला से पर्स छीन कर मोटरसाइकिल सवार दो युवक फरार हो गए। हालांकि लोगों ने उन्हें पकडऩे की कोशिश की, मगर वो भागने में कामयाब हो गए। पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

-शहर के मध्यम कच्चा टोबा इलाके में दिन दिहाड़े हुई वारदात से इलाके में दहशत का माहौल-

जानकारी देते हुए पीडि़ता के पुत्र ललित सूद पुत्र धिनेश चंद्र सूद निवासी गढ़ी मोहल्ला, बहादुरपुर ने बताया कि उनकी माता नीलम बाला रिक्शा से आज 25 अगस्त को सुबह करीब साढ़े 10 बजे घर से बाजार की तरफ जा रही थी कि जब वो कच्चा टोबा, रैड रोड पर पहुंची तो काले रंग के मोटरसाइकिल पर आए दो लुटेरों ने उनका पर्स छीनने का प्रयास किया। इस छीना झपटी में उनकी माता नीलम बाला रिक्शा से नीचे गिर गई और उन्हें गंभीर चोटें आईं। इस उपरांत लुटेरे उनका पर्स छीन कर भाग गए।

उन्होंने बताया कि पर्स में करीब 5 बजार रुपये, ए.टी.एम., घर की चाबियां, मोबाइल एवं कुछ जरुरी कागजात थे। उन्होंने बताया कि इस संबंधी थाना सिटी पुलिस को शिकायत दी गई है।
गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही ललित सूद की असलामाबाद स्थित दुकान सूद मार्बल में भी चोरों ने अपने नापाक मनसूबों अंजाम दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here