आदित्य जसवाल वार्ड 4 से कांग्रेस के अध्यक्ष नियुक्त, चेयरमैन मरवाहा ने सौंपी जिम्मेदारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस की मजबूती एवं कार्यकर्ताओं के साथ-साथ नए जुड़े सदस्यों को जिम्मेदारियां सौंपने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में शुरु किए गए अभियान के तहत वार्ड नंबर 4 में बैठक की गई। जिसकी अध्यक्षता शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू व पार्षद अशोक मेहरा ने की।

Advertisements

इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने विशेष तौर से पहुंचकर बैठक को संबोधित किया और आदित्य जसवाल को वार्ड अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी। इसके अलावा योवन कपूर, हनी सिंह, अभय सूद, चिराह ओहरी, विशाल भारद्वाज, अनुज भारद्वाज, साहिल, नवीन सैनी, दीपक सैनी, चेतन सूद, अमन सैनी, गौतम, लखविंदर सिंह, साहिल सोनी, रोशन लाल, राहुल शर्मा, मोहित, अमनदीप सिंह, कार्तिक, रितिश जयरथ, राजवीर सिंह तथा जतिंदर कुमार को भी पार्टी की जिम्मेदारी सौंपी गई और उन्हें पार्टी की नीतियों के प्रति युवाओं एवं आम लोगों को जागरुक करने का आह्वान किया गया।

इस मौके पर चेयरमैन मरवाहा ने कहा कि पंजाब सरकार की जनभलाई योजनाओं का आम जनता को काफी लाभ मिल रहा है तथा जनता सरकार की कार्यप्रणाली से प्रभावित है। इसके अलावा होशियारपुर में विधायक अरोड़ा द्वारा करवाए गए एवं करवाए जा रहे विकास कार्य इतिहास के पन्नों में सुनहरी अक्षरों में लिखे जाएंगे। क्योंकि, इससे पहले यहां कभी इतने बड़े प्रोजैक्ट नहीं आए तथा शहर का तेजी से विकास संभव हो पाया है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वह कांग्रेस की मजबूती के लिए काम करें और आगामी चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए अभी से कमर कस लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here