पति के साथ रोमांस को रिकॉर्ड कर रही थी महिला, गलती से शुरू हो गया फेसबुक लाइव

नई दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़)। अक्सर कपल्स अपने प्राइवेट मोमेंट को रिकॉर्ड करना चाहते हैं। कई कपल्स का दावा है कि ऐसा करने से उनके बीच प्यार बढ़ता है और वो ज्यादा रोमांटिक मूड में आ जाते हैं मगर कई बार प्राइवेट पलों को रिकॉर्ड करना किसी के लिए भी भारी पड़ सकता है। हाल ही में एक महिला ने अपने ऐसे ही एक अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को चौंका दिया।

Advertisements

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक टिकटॉक यूजर @rroberson16 ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर बताया कि एक बार उसके और उसके पति के साथ ऐसी घटना घट गई जिसने उसे बेहद शर्मिंदा कर दिया। महिला ने बताया कि पिछले साल वो अपने इंटिमेट मोमेंट को कैमरे में कैद करना चाह रहे थे जब अचानक से फेसबुक पर लाइव शुरू हो गया। इस लाइव को कई लोगों ने देख लिया जिसमें महिला के पिता भी शामिल थे। करीब 46 लोगों ने वीडियो देख लिया था। एक बच्चे की मां ने वीडियो में कहा कि उसके एक दोस्त ने तुरंत इस बात की जानकरी उन्हें फोन कर दी तब जाकर उन्होंने वीडियो को बंद किया। जब उसने ये ध्यान दिया कि पिता ने भी वीडियो देख लिया तो महिला एक हफ्ते तक इस बात से शर्मिंदा होकर रोती रही।

मगर महिला का पति काफी सपोर्टिव था और घटना के एक साल बाद भी वो इस बात ठहाके मारने लगता है। उसने महिला को ये एहसास ही नहीं होने दिया कि ये कोई चिंता का विषय भी है। हालांकि सोशल मीडिया पर कमेंट कर लोगों ने हैरानी जताई। कई लोग तो महिला के इस एक्सपीरियंस को सुनकर डर गए। उन्होंने कहा कि ये नए तरीके का खतरा पता चला है जिसके लिए हम आगे से सतर्क रहेंगे। एक अन्य शख्स ने मजाक में कहा कि अगर मेरे साथ ऐसा होता तो मेरी आत्मा उसी वक्त मेरे शरीर को छोडक़र बाहर निकल गई होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here