होशियारपुर के सर्वांगीण विकास में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से शहरों व गांवों में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए विशेष ध्यान दिया जा रहा है, जिसके अंतर्गत उच्च गुणवत्ता वाली सडक़ें, गलियां व अन्य आधारभूत सुविधाएं लोगों को उपलब्ध करवाई जा रही हैं। वे करीब 38 लाख रुपए की लागत से होशियारपुर के वार्ड नंबर 13 में बाजीगर रोड से दिले राम वाली गली व वार्ड नंबर 16 में पी.पी.एल. से आकाश कालोनी तक बनने वाली गली के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(शहरी विकास)-कम- कमिश्नर नगर निगम हिमांशु जैन, पार्षद नरिंदर कौर भी विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने बताया कि वार्ड नंबर 13 में 17.91 लाख रुपए व वार्ड नंबर 16 में 19.64 लख रुपए की लागत से गलियों का निर्माण किया जा रहा है। इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों को तय समय पर यह निर्माण पूरा करने की हिदायत देते हुए कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के सर्वांगीण विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर के अलग-अलग स्थानों पर वहां की जरुरत के हिसाब से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, इस संबंध में इलाके के लोगों की मांग को पहल दी जा रही है ताकि लोगों तक सही समय पर हर सुविधा पहुंचे।


ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हर वर्ग की जरुरत को ध्यान में रखते हुए प्रदेश का विकास करने के लिए तत्पर है। इस मौके पर एक्सियन कुलदीप सिंह, एक्सियन हरप्रीत सिंह, एस.डी.ओ. प्रदीप कुमार, जे.ई लवदीप, पवन भट्टी, संदीप चेची, हनी, जसवीर सिंह, लखवीर सिंह, नरिंदर कुमार, अमरजीत शमी, मंदीप, नाजर राम, संदीप कुमार आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here