तनिष्क शोरुम में काम करने वाली नेहा की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर की हत्या, काम से स्कूटी पर घर लौट रही थी नेहा

बेगुसराय (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट राकेश कुमार। पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद बेगुसराय में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। शनिवार रात बेखौफ बदमाशों ने तनिष्क शोरुम में काम करने वाले एक महिला को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वह काम से घर लौट रही थी कि रास्ते में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। मृतका की पहचान नेहा देवी पुत्री स्व. उमाशंकर सिंह निवासी आनंदपुर के रुप में हुई है।

Advertisements

दो वर्ष पहले पिता की मृत्यु एवनं पति से अलग होने के बाद से ही नेहा मायके में रह रही थी और तनिष्क ज्वैलर्स शोरुम में काम करती थी। जानकारी अनुसार शनिवार रात स्कूटी पर काम से लौटते वक्त जब वह पनहांस चौक व आनंदपुर के बीच घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरु कर दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सूचना मिलते ही जहां घटना स्थल का दौरा किया वहीं अस्पताल पहुंचकर नेहा के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी।

नेहा अपने मायके परिवार का एकमात्र सहारा थी। नेहा की हत्या के बाद जहां उनका परिवार व इलाका निवासी शोक में डूब गए वहीं उनके मन में पुलिस प्रशासन के प्रति बेहद रोष देखा जा रहा है। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here