आजादी के अमृतमहोत्सव और प्रदेश के अस्तित्व में आने के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित होंगे 75 कार्यक्रम: राजिंदर गर्ग 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट:रजनीश शर्मा। हमीरपुर के परिधिगृह में जिला भाजपा की बैठक में हिमाचल प्रदेश सरकार में खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेंद्र गर्ग विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक को संबोधित करते हुए हिमाचल सरकार के खाद्य आपूर्ति एवं  उपभोक्ता मामलों के मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि हिमाचल में आजादी के अमृत महोत्सव और प्रदेश के अस्तित्व में आने के 75वें वर्ष  के उपलक्ष्य में 75 कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Advertisements

यह कार्यक्रम विधानसभा स्तर पर आयोजित किए जाएंगे जिसमें अलग अलग जगहों पर कहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर तथा अन्य कई स्थानों कई केंद्रीय मंत्री उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी समय में हर घर तिरंगा पंच परमेश्वर प्रशिक्षण शिविर आजादी का अमृत महोत्सव तथा कारगिल विजय दिवस का हर विधानसभा क्षेत्र में सफल आयोजन करना पार्टी के प्रमुख कार्यक्रम है। उन्होंने जिला के पांचों मंडलों से क्रमवार इन कार्यक्रमों की रूपरेखा और योजना पर चर्चा की और आवश्यक तैयारियों की जानकारी ली। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here