सैनिक वोकेशनल ट्रेनिंग केन्द्र में 11 महीने के लिए ठेके के आधार पर स्टाफ़ की भर्ती हेतु आवेदनो की माँग

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला रक्षा सेवाएं दफ़्तर में चल रहे सैनिक वोकेशनल ट्रेनिंग सैंटर जालंधर में 11 महीने के लिए ठेके के आधार पर कर्मचारियों की नियुक्ति की जानी है, जिसके लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए है। इस संबंध में जिला रक्षा सेवाएं भलाई अधिकारी, जालंधर लेफ्ट. कर्नल परिमन्दर सिंह बाजवा (सेवानिवृत्त) ने बताया कि 11 महीने के लिए ठेके के आधार पर एजुकेशन इन्स्ट्रक्टर, फिजिकल ट्रेनिंग इन्स्ट्रक्टर (पीटीआई) और पार्ट टाइम क्लर्क की नियुक्ति की जानी है।

Advertisements

उन्होंने आगे कहा कि एजुकेशन इन्स्ट्रक्टर के दो पदों के लिए उम्मीदवार की योग्यता सेवानिवृत्त जेसीओ / हवलदार (सेना शिक्षा कोर) या पूर्व सैनिक या पूर्व सैनिक के आश्रित सांईस और गणित विषय में ग्रैजुएट होना चाहिए। इसी प्रकार फिजिकल ट्रेनिंग इन्स्ट्रक्टर के पद के लिए पूर्व सैनिकों के साथ लांग पी टी क्वालिफाइड कोर्स (मेडिकल शेप वन) और पार्ट टाइम क्लर्क के एक पद के लिए उम्मीदवार की योग्यता पूर्व सैनिक क्लर्क (जीडी) है।

उन्होंने यह भी बताया कि एजुकेशन इन्स्ट्रक्टर और फिजिकल एजुकेशन इन्स्ट्रक्टर (पीटीआई) को 12 हजार रुपये प्रति माह और क्लर्क को 8500 रुपये प्रति माह दिया जाएगा। जिला रक्षा सेवाए भलाई अधिकारी ने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार अपना बायोडाटा जिला रक्षा सेवाए भलाई दफ़्तर, शास्त्री मार्केट, लाडोवाली रोड, जालंधर में 9 सितंबर 2022 शाम 5 बजे तक जमा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों को प्राथमिकता दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here