कृषि मंत्री ने कृषि विकास अफ़सर की माँगें मानने का आश्वासन दिलाकर धरना प्रदर्शन करवाया ख़त्म

चंडीगढ़/ साहिबजादा अजीत सिंह नगरच (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले कई दिनों से अपनी माँगों सम्बन्धी पंजाब कृषि विभाग के मुख्य दफ़्तर में धरने पर बैठे कृषि विकास अफसरों ने राज्य के कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल के आश्वासन के बाद धरना ख़त्म करने का ऐलान किया। आज कृषि मंत्री ने पहले धरना दे रहे कृषि विकास अफसरों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की, जिसमें कृषि विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सरवजीत सिंह, सचिव अर्शदीप सिंह थिंद और डायरैक्टर गुरविन्दर सिंह भी शामिल हुए।  
बैठक के दौरान कृषि अफसरों की जायज माँगें मानने का आश्वासन कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने दिया। इसके उपरांत कृषि मंत्री ने धरने में ख़ुद पहुँचकर आश्वासन दिलाया कि कृषि अफसरों की माँगें मानने सम्बन्धी अधिकारियों को हिदायतें जारी कर दी गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने धरना प्रदर्शन करने वालों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की कृषि को बचाने के लिए सरकार का साथ दें और ईमानदारी एवं निष्ठा से राज्य के किसानों की मदद करें। उन्होंने साथ ही कहा कि वह हमेशा काम करने वाले ईमानदार अधिकारियों और कर्मचारियों का साथ देंगे। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि वह भ्रष्टाचार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे और न ही ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों की कोई सुनवाई करेंगे।  
धरना ख़त्म करने का ऐलान करते हुए कृषि विकास अफसरों ने पूरी निष्ठा से काम करने का आश्वासन देते हुए राज्य सरकार का पूरा साथ देने का वादा किया।  

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here