स्थानीय सरकार मंत्री डॉ निज्जर ने होशियारपुर निवासियों को खाली हाथ लौटाया: भाजपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,पूर्व मेयर  शिव सूद,विजय पठानिया ,जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, कमलजीत सेतिया,बबलू पूरी अश्विनी गैंद  द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद होशियारपुर नगर के विकास के लिए एक भी पैसे की ग्रांट नहीं दी गई,उल्टा कई पिछली दी गई ग्रांटें   वापस तक ले ली गई है। जिससे होशियारपुर नगर के बहुत से विकास कार्य अधूरे पड़े हैं। इस समय नगर में सड़कों की हालत दयनीय है, नित्य एक्सीडेंट हो रहे हैं। पीने का पानी ना मिलने से लोग सड़कें  जाम कर रहे हैं।  सफाई का इतना बुरा  हाल है कि  कभी भी महामारी फुट  सकती है।  

Advertisements

परंतु नगर निगम को लोगों से भारी भरकम टैक्स इकठा करने  के  अतिरिक्त कोई काम नहीं है। भाजपा नेताओं ने हैरानी प्रगट  करते हुए कहा कि स्थानीय सरकार मंत्री निज्जर साहिब आए भी तो एक पुराने ट्यूबैल के नए बोर को शुरू करवा कर चले गए। होशियारपुर के लोग जो कई दिनों से टकटकी लगाकर  आशा की नजर से मंत्री जी के आने का इंतजार कर रहे थे उनको भारी निराशा का सामना करना पड़ा, क्योंकि  मंत्री डॉ निज्जर ने होशियारपुर  को कुछ देना  तो दूर किसी नए  प्रोजेक्ट की घोषणा तक नहीं की ,लोग चुस्कियां  लेकर कह रहे थे कि कांग्रेस के समय जब स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू आए थे तो उन्होंने 110 करोड़ रुपए देने की घोषणा  तो की थी चाहे बाद में एक भी पैसा नहीं भेजा।  

परंतु मंत्री  निज्जर ने तो होशियारपुर निवासियों के साथ पूरी बेरुखी दिखाई। शहर निवासी स्थानीय मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा से प्रश्न करते हैं कि अगर लोकल बॉडी मिनिस्टर ने कुछ देना  ही नहीं था तो इतने तामझाम के साथ उन्हें होशियारपुर  में बुलाने की क्या जरूरत थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here