भाजपा नेता का बेटा निकला अंकिता का कातिल, साथियों के साथ मिलकर गंगा जी में दिया था धक्का

उत्तराखंड (द स्टैलर न्यूज़)। उत्तराखंड के यमकेश्वर विधानसभा इलाके में स्थित एक रिजार्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर कार्यरत अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश में चिल्ला नहर से बरामद हुआ। वह 18-19 अगस्त से लापता था। परिजनों ने शव की पहचान की। पुलिस के अनुसार अंकिता को पहाड़ी से नीचे गंगा में धक्का देकर मारा गया था।

Advertisements

आरोपियों द्वारा उसकी गुमशुदगी दिखाकर पुलिस को गुमराह किया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में रिजार्ट के मालिक पुलकित आर्य सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्यमंत्त्री पुष्कर सिंह धामी ने इस घटना का कड़ा संज्ञान लेते हुए आरोपी भाजपा नेता पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिजार्ट पर बुलडोजऱ चलाने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद शुक्रवार रात को उसे ढहा दिया गया। पुलिस द्वारा पकड़े गए अन्य दो आरोपियों की पहचान अंकित एवं सौरभ भास्कर के तौर पर हुई है।

गौरतलब है कि 18-19 सितंबर से अंकिता गायब थी तथा उसके पिता ने रिजार्ट पहुंचकर उस संबंधी पूछा था और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर पुलकित से पूछताछ की और उसने अंकिता को गंगा में धक्का देने की बात कबूल की थी। इसके बाद तलाश दौरान अंकिता का शव चिल्ला पावर हाउस के पास नहर से बरामद हुआ था। पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है तथा ताकि हत्या के कारणों का पता चल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here