नशों से दूर रहकर युवा शक्ति देशहित में करे काम, यही होगी शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि: अविनाश खन्ना


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी स्पोट्स सैल की तरफ से होशियारपुर में शहीद-ए-आज़म भगत सिंह के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में नशे के खात्में और युवा वर्ग को जागरुक करने हेतु एक कार्यक्रम जिला अध्यक्ष मोहित संधू की अध्यक्षता में करवाया गया। इस मौके पर पूर्व सांसद एवं हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना और सैल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस मौके पर उन्होंने शहीद भगत सिंह को श्रद्धा के पुष्प भेंट किए और युवाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए अविनाश राय खन्ना ने नशे के खात्मे के लिए उन्हें प्रेरित किया और कहा कि युवाओं के सहयोग से ही नशों को खत्म किया जा सकता है। इसलिए युवा वर्ग को पूरी जागरुकता के साथ नशों के खिलाफ पूरी एकजुटता के साथ खड़ा होना होगा और समाज एवं देश विरोधी ताकतों का मुकाबला करना होगा।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने शहीद भगत सिंह की सोच संबंधी युवाओं को जानकारी देते हुए श्री खन्ना ने कहा कि युवा शक्ति देश को एक नई दिशा दे सकती है तथा युवाओं को इस शक्ति से देश हित में कार्य करना चाहिए। कार्यक्रम में पहुंचे युवाओं को श्री खन्ना ने नशों से दूर रहने की शपथ भी दिलवाई। इस दौरान डा. रमन घई ने युवाओं को देशभक्ति और समाज सेवा का नशा करने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग को फिल्मी दुनिया को छोड़ देश के असली हीरोज़ को जानना और पहचानना होगा। उन्होंने कहा कि शहीदों के आदर्शों पर चलकर ही हमारे युवा नशा व अन्य बुराईयों से बचे रह सकते हैं। डा. रमन घई ने युवाओं को शहीदों के आदर्श अपनाने एवं उन पर चलते हुए शहीदों के सपनों का भारत बनाने में अपना बहुमूल्य योगदान डालने का आह्वान किया। इस दौरान जिला अध्यक्ष मोहित संधू ने कार्यक्रम में युवाओं को प्रदान की गई जानकारी के लिए धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि युवा वर्ग पूरी तरह से जागरुक होकर नशों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा और शहीदों की सोच पर पहरा देगा। इस मौके पर अन्य के अलावा डा. पंकज शर्मा, गौरव शर्मा, संजय पहलवान, करण पहलवान, बादल पहलवान, विकास कुमार, वशिष्ट कुमार, हनी, मनी सिंह, सुखदेव सिंह, करनैल सिंह तथा बबलू कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here