मुफ्त क्रिकेट कोचिंग देकर बच्चों का भविष्य संवार रही है सिद्धार्थ क्रिकेट अकादमी: सेठ नवदीप अग्रवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सिद्धार्थ क्रिकेट अकादमी की तरफ से अंडर 16 ट्राइएंगल सीरीज करवाई गई। जिसका फाइनल मैच जोशी इलैवन और सिद्धार्थ अकादमी इलैवन के बीच खेला गया। रोचक मुकाबले में सिद्धार्थ अकादमी की टीम ने जीत हासिल की। इस दौरान टास जीतने उपरांत जालंधर की टीम ने सिद्धार्थ टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। बल्लेबाजी करते हुए सिद्धार्थ क्रिकेट टीम ने 25 ओवरों में 208 रन का लक्ष्य दिया। इसमें मोक्ष ने 52 रन नटआउट, युग ने 29 एवं रिद्धीमन ने 22 रन का योगदान दिया। 208 रन का लक्ष्य साधने उतरी जोशी इलैवन की टीम मात्र 125 रन पर ही आल आउट हो गई।

Advertisements

सिद्धार्थ क्रिकेट अकादमी ने करवाई ट्राइएंगल सीरीज़, जोशी इलैवन को हराकर अकादमी की टीम ने पाई जीत

इस मौके पर मनोहर सेवा समिति के अध्यक्ष एवं क्रिकेटर सेठ नवदीप अग्रवाल मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए। इस दौरान उन्होंने खिलाडिय़ों से परिचय लिया और उन्हें पूरी मेहनत और लग्न से खेलने की प्रेरणा दी। इस मौके पर सेठ नवदीप ने कहा कि सिद्धार्थ क्रिकेट अकादमी जोकि बच्चों को मुफ्त क्रिकेट कोचिंग देकर उनका भविष्य संवार रही है, के द्वारा समय-समय पर करवाए जाने वाले टूर्नामैंटों से बच्चों की खेल कौशलता में निखार आता है और वे हरेक टूर्नामैंट में बेहतर प्रदर्शन कर पाते हैं। उन्होंने अकादमी को अपनी तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

इस मौके पर सिद्धार्थ क्रिकेट अकादमी के कोच एवं वरिष्ठ क्रिकेटर विजय गट्टा ने अकादमी के संचालन और टूर्नामैंट संबंधी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अंडर 16 ट्राइएंगल सीरीज का फाइनल मैच अकादमी की टीम ने जीता तथा इसके अलावा बैस्ट बैटसमैन युग ग्रोवर, मैन आफ दा मैच मोक्ष को दिया गया तथा बैस्ट बॉलर का अवार्ड ऋश्भ के नाम रहा। उन्होंने टूर्नामैंट में भाग लेने वाली टीमों को और मेहनत करने की प्रेरणा देते हुए बताया कि अकादमी द्वारा जल्द ही एक और टूर्नामैंट करवाया जाएगा। इस मौके पर राहुल अग्रवाल, अजय जोशी, विनोद कुमार, नीरज सूद, नंदा सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here