कैबिनेट मंत्री जिंपा ने वार्ड नंबर 26 में ट्यूबवेल लगाने के कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि होशियापुर को साफ सुंदर बनाने की दिशा में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि शुरुआती दौर में ट्यूबवेल लगाकर शहर में पीने के पानी की समस्या को दूर किया जा रहा है। वे आज वार्ड नंबर 26 में ट्यूबवेल लगाने के कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 28.50 लाख रुपए की लागत से लगने वाले इस ट्यूबवेल से इलाके के लोगों की लंबे समय से आ रही समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार का मुख्य लक्ष्य लोगों तक पीने का साफ पानी मुहैया करवाना है।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि होशियारपुर की हर बुनियादी सुविधा को लेकर गंभीरता से कार्य किया जा रहा है और लोगों की हर छोटी से बड़ी समस्या को समयबद्ध तरीके से हल किया जा रहा है। इस मौके पर पार्षद हरविंदर सिंह, बलविंदर बिंदी, मंजोत कौर, कुलविंदर सिंह, मुखी राम, सर्बजीत कौर, मधु, चंदन लक्की, बलविंदर कतना, हरविंदर हैरी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here