संतोख नगर में चोरों ने बग्गा बेकरी को बनाया निशाना, 15 हजार की नकदी चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला संतोष नगर मुख्य मार्ग पर स्थित बग्गा बेकरी को गत रात्रि चारों ने निशाना बनाते हुए वहां से करीब 15 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। सुबह दुकान मालिक को जब चोरी के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना थाना माडल टाउन पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना माडल टाउन के तहत पड़ती चौंकी पुरहीरां से पहुंची पुलिस ने चोरी संबंधी जानकारी इकट्ठा करने उपरांत जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

दुकान मालिक मनीश बग्गा ने बताया कि वह रोज की तरह दुकान बंद करके घर गए थे तथा सुबह उन्हें पता चला कि उनकी दुकान का शटर खुला हुआ है। जब मौके पर पहुंचकर उन्होंने देखा तो पता चला कि चोर शटर का ताला तोडक़र दुकान में दाखिल हुए और गल्ले में रखी करीब 15 हजार रुपये की नकदी व छुट्टे पैसे लेकर फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि यह राशि उन्होंने किसी को पेमैंट करनी थी, इसलिए दुकान में ही छोड़ गए थे।

श्री बग्गा ने बताया कि उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी व पुलिस ने यहां पहुंचकर जानकारी लेने उपरांत कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया है। मोहल्ला निवासियों ने पुलिस के आला अधिकारियों से अपील की है कि रात के समय में पीसीआर की गश्त बढ़ाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here