कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह द्वारा भोगपुर चीनी मिल में पेट्रोल पंप का उद्घाटन

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। राज्य में सहकारी ढांचे को और मज़बूत करने के लिए पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने शुक्रवार को भोगपुर सहकारी चीनी मिल में इंडियन ऑयल के नये पेट्रोल पंप का उद्घाटन किया। कैबिनेट मंत्री ने और ज्यादा जानकारी देते हुये बताया कि सहकारी चीनी मिल्लज़ लिमिटेड भोगपुर के लिए आमदन के अलग-अलग स्रोत पैदा करने के लिए यह कदम उठाया गया है। उन्होंने बताया कि इस फ्यूल स्टेशन के लिए ज़मीन भोगपुर शुगर मिल द्वारा मुहैया करवाई गई है जबकि इंडियन ऑयल कारपोरेशन की तरफ से मिल की ज़मीन पर अपना रिटेल आऊटलैट स्थापित करने की पहलकदमी की गई है। मंत्री ने आगे कहा कि यह सांझा उद्यम ग्राहकों के लिए मानक उत्पाद और सेवाओं को यकीनी बनाऐगा। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सहकारी लहर को और बढ़ावा देना समय की ज़रूरत है, जिसके लिए राज्य सरकार की तरफ से ठोस प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य की पुरातन शान बहाल करने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य को विकास की उच्च रेखा पर लाने के लिए वचनबद्ध है, जिसके लिए पहले ही ठोस यत्न किये जा रहे हैं।

Advertisements

इस सम्बन्धी और जानकारी देते हुये जी. एम. भोगपुर शुगर मिल गुरविन्दर पाल सिंह ने बताया कि यह पेट्रोल पंप भोगपुर से बुल्लोवाल रोड पर स्थित है, जहाँ रोज़मर्रा के वाहनों के भारी यातायात देखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि यह पंप सभी यात्रियों के लिए खुला रहेगा, जो आई. ओ. सी. के मानक उत्पादों का लाभ ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस फ्यूल स्टेशन का सारा संचालन मिल की तरफ से किया जायेगा, जिसके लिए यहाँ पहले ही अपेक्षित स्टाफ तैनात किया जा चुका है। उन्होंने राज्य में सहकारी क्षेत्र की और मज़बूती के लिए इस निवेकली पहलकदमी के लिए पंजाब सरकार का धन्यवाद किया।

इस मौके पर विधायक उड़मुड़ टांडा जसवीर सिंह गिल (राजा), आप नेता जीत लाल भट्टी, डी. जी. एम. इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमटिड राजन बेरी, चेयरमैन शुगर मिल भोगपुर परमवीर सिंह, जनरल मैनेजर सी. एस. एम. भोगपुर गुरविन्दर पाल सिंह, डायरैक्टर मनजीत सिंह, वाइस चेयरमैन परमिन्दर सिंह मल्ली, डायरैक्टर हरजिन्दर सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here