शिवसेना हिन्दुस्तान ने कम्युनिटी सेंटर में भ्रष्टाचार के विरोध में फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना हिन्दुस्तान ने प्रदेश उपाध्यक्ष राजिंदर राणा की अध्यक्षता में होशियारपुर में कम्युनिटी सेंटर को सरकारी नियमों विरुद्ध जनता के हितों को दफन कर जादूगर को देकर व्यापारीकरन के विरोध में पंजाब सरकार विरुद्ध प्रदर्शन कर गौंरा गेट में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का फुंका पुतला। पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारों से शहर गूंजा उठा। जिला अध्यक्ष दीपक दीपा ने कहा कि आज होशियारपुर की जनता आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाकर अपने आप को को ठगा सा महसूस कर रही है।

Advertisements

राणा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का मैनीफेस्टो था कि भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब परन्तु भ्रष्टाचार होशियारपुर में चरम सीमा पर है जिसका उदाहरण लोगों के लिये बनाया गया सिटी सेंटर है जिसका बेखौफ व्यापारीकरण कर जादूगर को एक महीने के लिये दे दिया गया। सुदर्शन सिंह बेदी ने कहा कि खबर छपने पर विरोध का सामना करने पर आम आदमी पार्टी के मौजूदा कैबिनेट मिनिस्ट्र ब्रम शंकर जिम्पा द्वारा कारवाई के आश्वासन के बाद डिप्टी कमिशनर द्वारा विरोध को शांत करने के लिए आम जनता को धोखे में रख कर अखबारों के माध्यम से 7 दिन के लिए कर दिया गया कहा गया, परन्तु आज 10 दिन बीत जाने के बाद भी जादूगर का शो निरंतर चल रहा है और जादूगर द्वारा नये पोस्टर यह सिद्ध करते हैं कि जादूगर को एक महीने के लिए कम्युनिटी सेंटर दे दिया गया है जो कहीं ना कहीं ब्रह्म शंकर जिम्पा की मिली भुगत की ओर इशारा करता दिख रहा है और मौजूदा जिलाधीश द्वारा कारवाई करने की बजाए चुपी साध लेना प्रशासन पर राजनीतिक दबाव को दर्शाता है जो आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार विरूद्ध नीति एव नियत को सपष्ट करता है ।

राणा ने कहा कि जो निंदन योग है और शिव सेना हिन्दोस्तान इस का पूर्णत: विरोध करती है। आज होशियारपुर के मंत्री साहब ने तो यह कहावत सिद्ध करदी की अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता, गूंगे बैहरों कि नगरी यहां कौन किसी की सुनता। राणा ने कहा कि आज शिवसेना हिन्दुस्तान द्वारा को मजबूरन सोई हुई सरकार को जगाने के लिए एवं कम्युनिस्ट सेंटर के भ्रष्टाचार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तक पहुंचने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का पुतला फुकना पड़ा। राणा ने चेतावनी दी कि जब तक कम्युनिस्ट सेंटर को आम जनता के हितों के विरुद्ध जादूगर को दिये जाने वाले ठेकेदार सहित प्रशासन के अधिकारियों विरूद्ध उचित कारवाई नहीं की जायेगी तब तक शिव सेना हिन्दोस्तान सडक़ों पर प्रदर्शन कर पंजाब सरकार का निरन्तर विरोध करेगी जल्द ही कारवाई ना करने के ऐवज में जल्द ही पंजाब सरकार का अर्थी फूंक प्रदर्शन किया जाएगा।

जिस उपरांत आम आदमी पार्टी की अस्थियों को विधि पूर्वक हरिद्वार में प्रवाहित किया जाएगा। शिवसेना हिन्दुस्तान समस्त धार्मिक एव सामाजिक संगठनों के साथ मिल कर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के जिलेभर में पुतले फूंक प्रदर्शन का आगाज करेगी और शिवसेना हिन्दुस्थान घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार से आम जनता को रूबरू करेगी। जिसके परिणाम स्वरूप 2024 के लोकसभा इलेक्शन में यही कम्युनिस्ट सेंटर आम आदमी पार्टी के होशियारपुर सीट के हार का कारण बनेगा। इस अवसर पर जिला प्रधान दीपक दीपा, दयानन्द, सुदर्शन सिंह बेदी, अतीन्द्र कुमार,चंदन बेदी, सननी, मोनू, कशिश कुमार,सुनील कलिया, सुर्य प्रकाश, जतिन्द्र कुमार, पंकज कुमार, अमन कुमार, नमन कुमार, विशाल कुमार, अर्जुन कुमार, बलराम, विकी कुमार, सचिन मेहंदीरता मिथलेश कुमार, रिंकू कुमार, भूपिनदर, कमल किशोर, यशपाल सिंह, विजय कुमार, डा. परशोतम आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here