पुलिस ने कमालपुर निवासी संजीव दुग्गल उर्फ सन्नी को अवैध शराब सहित किया काबू, मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना सिटी पुलिस ने कमालपुर निवासी एक युवक को अवैध शराब सहित काबू करके उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है। जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संजीवन ने बताया कि एसएसपी सरताज सिंह चाहल के निर्देशों पर असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि संजीव दुग्गल उर्फ सन्नी पुत्र राम प्रकाश निवासी कमालपुर, हाल निवासी मोहल्ला प्रेमगढ़ जोकि शराब बेचने का धंधा करता है तथा इस समय कोआप्रेटिव बैंक के साथ पार्किंग में शराब रखकर अपने ग्राहक का इंतजार कर रहा है। इस पर एसआई परमजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने सन्नी को वहां देखा। पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस पार्टी ने उसे काबू कर लिया।

तलाशी लेने पर उसके पास से एक बैग में से 8 बोतलें तथा प्लास्टिक के बोरे में गत्ते की दो पेटियां बरामद हुईं, जिसमें 24 बोतल शराब थी। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा सन्नी के खिलाफ 61-1-14 आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सन्नी टिफन सप्लाई के काम की आड़ में अवैध शराब सप्लाई करने का काम करता था और पुलिस को काफी समय से सबूत सहित इसकी तलाश थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here