हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस: कोमल मित्तल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने कहा कि पुलिस लाईन होशियारपुर में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस संबंधी जिला स्तरीय समारोह  हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया जाएगा। उन्होंने इस दौरान सभी विभागों के प्रमुखों को सौंपी गई जिम्मेदारी गंभरीता व तनदेही से निभाने के निर्देश दिए। वे आज पुलिस लाइन ग्राउंड में विभाग प्रमुखों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ एस.एस.पी सरताज सिंह चाहल, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) राहुल चाबा, एस.पी(मुख्यालय) मंजीत कौर, एस.डी.एम होशियारपुर प्रीतइंदर सिंह बैंस, सहायक कमिश्नर(सामान्य) व्योम भारद्वाज भी मौजूद थे।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समागम भव्य तरीके से मनाया जाएगा, जिसमें स्पीकर पंजाब विधान सभा कुलतार सिंह संधवा मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समागम में विभिन्न स्कूलों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम व पी.टी.शो के अलावा विभिन्न सुरक्षा बलों की ओर से शानदार मार्च पास्ट होगा। इस दौरान जहां मुख्य मेहमान की ओर से स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों का सम्मान किया जाएगा वहीं अलग-अलग क्षेत्रों में विलक्षण सेवाएं देने वालों का भी सम्मान होगा।

इस दौरान उन्होंने सुरक्षा, ट्रैफिक, मैडिकल सुविधा, ग्राउंड की सफाई, स्टेज की सजावट, पीने के पानी की व्यवस्था आदि अन्य जरुरी व्यवस्थाओं की समीक्षा भी की। एस.एस.पी सरताज सिंह चाहल ने इस दौरान सुरक्षा के दृष्टिकोण से अपनाई जाने वाली हिदायतों से अधिकारियों को परिचित करवाया व पुलिस अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए। इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।
                                                                —-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here