पावर काम का जे.ई. सतनाम सिंह 5000 की रिश्वत लेता काबू, विजीलैंस ने की कार्यवाही

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा आज श्री मुक्तसर साहिब में तैनात पी.एस.पी.सी.एल के जूनियर इंजीनियर (जे.ई.) सतनाम सिंह को 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए काबू किया गया है।   

Advertisements

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि दरवेश बस सर्विस कंपनी के मालिक गुरभेज सिंह निवासी श्री मुक्तसर साहिब ने शिकायत दर्ज करवाई कि आदेश अस्पताल के नज़दीक उसकी कंपनी की बस बिजली के खंबों से टकरा गई, जिस कारण दो खंबों को नुकसान पहुँचा। शिकायतकर्ता द्वारा पी.एस.पी.सी.एल के एक प्राईवेट ठेकेदार की मदद से बिजली के नये खंबे लगाए जाने के बावजूद भी उक्त जे.ई. ने इस मामले को रफा-दफ़ा करने और शिकायतकर्ता के खि़लाफ़ कोई कार्यवाही न करने के बदले 8000 रुपए की रिश्वत माँगी और सौदा 5000 रुपए में तय हुआ।   

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत की प्राथमिक जांच के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने ट्रैप लगाकर जे.ई. सतनाम सिंह को सरकारी गवाहों की हाजिऱी में शिकायतकर्ता से 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए काबू कर लिया।   उन्होंने बताया कि इस सम्बन्धी सतनाम सिंह के खि़लाफ़ थाना विजीलैंस ब्यूरो, बठिंडा रेंज में एफ.आई.आर. दर्ज की गई है। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले की आगे की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here