दशहरा महोत्सव सफलतापूर्वक संपन्न होने पर सहयोगियों का आभार, जो कमियां रहीं उन्हें दूर करने का किया जाएगा प्रयास: प्रधान कपूर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राम लीला कमेटी होशियारपुर की तरफ से करवाए गए विश्व प्रसिद्ध दशहरा महोत्सव सफलतापूर्वक संपन्न होने पर समस्त सहयोगियों एवं श्री राम लीला कमेटी के पदाधिकारियों व सदस्यों को कोटि-कोटि आभार है। इसके साथ ही जो कमियां रह गईं उन्हें दूर करने का सभी के सहयोग से आगामी वर्ष में पूरा प्रयास किया जाएगा। यह बात श्री राम लीला कमेटी के प्रधान गोपी चंद कपूर ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही।

Advertisements

श्री कपूर ने कहा कि इस बार का दशहरा पर्व जनता के सहयोग से पूरी तरह से सफल रहा और प्रभु कृपा से लोगों ने मेले का पूरा आनंद उठाया। उन्होंने कहा कि इतने बड़े आयोजन में कभी कभार कोई कमी रह जाती है तथा उसे सभी के सहयोग से अगले साल दूर करने का प्रयास किया जाएगा ताकि मेले की रौनक को और बढ़ाया जा सके। उन्होंने जनता से अपील की कि मेले को और भी भव्य बनाने के लिए अगर कोई सुझाव देना चाहता है तो उसके अमूल्य सुझाव आमंत्रित हैं तथा कमेटी सदस्यों से मिलकर वह अपने विचार दे सकता है। उन्होंने जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन का भी मेले को सफल बनाने में सहयोग के लिए धन्यवाद किया और आशा की कि अगले वर्ष भी इसी प्रकार प्रशासन का सहयोग मिलता रहेगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here