शिवलिंग पर पैर रखकर फोटो खिंचवाने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई की मांग

Shiv-Sena-present-memorendum-SSP-Hoshiarpur.jpg

hiwi cycle

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फेसबुक और बट्सअप पर एक सुखविंद नाम के अमृतसर के पगड़ीधारी व्यक्ति की शिवलिंग पर पैर रखकर खिचवाई गई वायरल हुई फोटो को लेकर शिव सेना बाल ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त किया।

Advertisements

इस दौरान कमेटी बाजार स्थित कार्यालय में एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत राणा की अगुवाई में एक बैठक करके इसके खिलाफ कड़ा रोष प्रकट किया और पुलिस प्रशासन से ऐसा करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान शिवसेना नेताओं जिला प्रधान शशी डोगरा, शहरी प्रधान जावेद खान, रवि कुमार, संतोष गुप्ता, जिला कार्यकारी अध्यक्ष सुनीता श्रीवास्तव, राज रानी, सुक्खी खोसला, सोमराज, महिला कार्यकारी (रुरल) प्रधान नीना रानी, वीना रानी और दीपक सेठी व संजीव सूद ने एस.एस.पी. भेंट कर उन्हें एक मांगपत्र भेंट किया तथा आरोपी के खिलाफ धारा 295/153ए के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की ।

इस अवसर पर रणजीत राणा, शशी डोगरा व जावेद खान ने कहा कि पिछले कई दिनों से खालिस्तानी आंतकी विचारधारा से जुड़े लोग हिन्दू-सिक्खों में नफरत फैलाकर दंगा फसाद करवाने के लिए तरह-तरह के षड्यंत्र रच रहे हैं। आंतकवाद के बाद बड़ी मुश्किल से शांत हुए माहौल को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

अगर हिन्दू समाज उनका उसी भाषा में विरोध करता है तो सरकार हिन्दुओं पर मुकदमें दर्ज कर जेलों में डाल देती है, जिससे इन शरारत पसंद लोगों का हौंसला बढ़ता है। इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि शिवलिंग पर पैर रखकर फोटो खिचवाना क्षमा योग्य अपराध नहीं है, इसलिए इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Triangle Acadamy

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here