देश व समाज की तरक्की में श्रमिक वर्ग व शिल्पकारों का अहम योगदान: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने विश्वकर्मा दिवस पर लेबर अड्डा होशियारपुर, गांव ठरोली व अन्य समागमों में पहुंच कर श्रमिक भाईचारे व शिल्पकारों को भगवान विश्वकर्मा दिवस की बधाई देते हुए कहा कि पंजाब सरकार उनके हितों के लिए हमेशा कार्यशील है। उन्होंने कहा कि श्रमिक व शिल्पकारों के कल्याण के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुुरिंदर कुमार, चेयरमैन दी होशियारपुर सहकारी कोआप्रेटिव बैंक विक्रम शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री श्री भगवंत मान जी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार श्रमिकों व शिल्पकारों के विकास को लेकर लगातार कार्य कर रही है और उन्हें हर बुनियादी सुविधा देने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने उपस्थित श्रमिकों को उनके हित में सरकार की ओर से चलाई जाने वाली योजनाओं के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा कि हम मेहनतकश लोगों को सलाम करते हैं क्योंकि देश व समाज की तरक्की में मजदूर वर्ग का बहुत बड़ा योगदान होता है।ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि भगवान विश्वकर्मा देवताओं के वास्तुकार माने गए हैं और इन्हें वास्तुकला का जनक कहा जाता है। उन्होंने कहा कि इस दिन हमारे श्रमिक भाई, शिल्पकार वर्ग मशीनों व औजारों की सफाई कर इनका पूजन करते हैं। उन्होंने श्रमिक भाईचारे व शिल्पकार वर्ग को उनके समर्पण, प्रतिभा व कड़ी मेहनत के लिए सैल्यूट किया और कहा कि पंजाब सरकार उनके विकास के लिए वचनबद्ध और उन तक हर सरकारी योजनाओं का लाभ भी पहुंचाया जा रहा है। इस मौके पर  इस मौके पर जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. लखबीर सिंह, पार्षद विजय अग्रवाल, प्रीतपाल, अशोक कुमार, राजन कुमार, कृष्ण गोपाल आनंद, प्रमोद शर्मा के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here