राजौरी के बुद्धल में आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, एके 47 राइफल और दो ग्रेनेड बरामद

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट-अनिल भारद्वाज। जम्मू संभाग के राजौरी जिले के बेहरोटे बुद्धल क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई है।

Advertisements

सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण को कहा लेकिन वह नहीं माने ,जिसके चलते जवाबी कार्रवाई में जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी के कब्जे से राइफल और ग्रेनेड बरामद किए हैं । थानाक्षेत्र बुद्धल में मामला दर्ज कर अन्य आतंकियों की दरपकड़ जारी है। बुद्धल क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया।

सुरक्षाबलों को क्षेत्र में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सैन्य अभियान चलाते हुए पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी और आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने को कहा। इस दौरान छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को मुहंतोड़ जवाब दियाजिसमें एक आतंकी को ढेर कर दिया गया। मारे गए आतंकी के कब्जे से एक एके 47 राइफल, तीन पत्रिका, दो चाइनिज ग्रेनेड, 70 एके 47 राउंड , एक पाउच बरामद किया। इस संबंध में पुलिस स्टेशन बुद्धल में दर्ज किया गया है। मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है। इसके अलावा क्षेत्र को घेरे में ले लिया गया है खबर लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here