कुत्ते को पीट-पीटकर जान से मारने वालों पर कार्रवाई करने की मांग, पुलिस को दी शिकायत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। करन कुमार पुत्र सुदर्शन कुमार निवासी बहादुरपुर नजदीक गंजा स्कूल होशियारपुर ने साथियों सहित शीपा व उसकी पत्नी, शीपे के भाई हैप्पी और विक्की निवासी बहादुरपुर होशियारपुर के खिलाफ उसके घर के सामने रहते कुत्तों को बुरी तरीके जान से मारने संबंधी शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि उक्त सभी लोग उसे तंग परेशान कर रहे हैं और अकसर ही उसके साथ लड़ाई झगड़ा भी करते रहते हैं। उक्त लोगों ने पहले भी उसके घर से बजरी, ईटें व अन्य सामान चोरी कर लिया था और लड़ाई झगड़ा भी किया था।

Advertisements

जिस संबंधी उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन उसके बाद उसके घर के सामने कुछ कुत्ते बैठे रहते हैं जिसको वह फीड वगैरा देते हैं और सेवा करते है। जिस पर यह लोग उसके घर के सामने कुत्ते बैठाने से मना करते थे और लड़ाई झगड़ा करते है। आज करीब 2.30 बजे उसके कुत्ते को मारने की आवाजें आ रही थी जब उसने उठकर देखा तो शीपा, उसकी पत्नी, भाई व हैप्पी बुरे तरीके के साथ अपने गेट में खड़े होकर कुत्ते को डंडे से पीट-पीट कर मार दिया।

जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी है। उसने लड़ाई-झगड़े से डर से इनको कुछ नहीं कहा, क्योंकि पहले ही राजीनामा हो चुका था और राजीनामे में यह लिखा गया था कि जो पहले लड़ाई करेंगा उस पर कार्रवाई होगी। अब इन्होंने एक बेजुबान जानवर को बेरहमी के साथ पीट-पीटाकर मार दिया। जिस पर उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपील की है कि इन पर धारा 429 आईपीसी धारा 411 प्रिवेंशन ऑफ एनिमल क्वालिटी एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई करके मामला दर्ज किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here