गांव के भ्रमण अभियान से नहीं गांव में कर्म करके वहां का विकास होगा:डा. पुष्पेंद्र वर्मा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । ग्राम पंचायत ब्राहलडी के ठां गांव में वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ पुष्पेंद्र वर्मा पहुंचे और उन्होंने गांव वासियों की समस्याओं के बारे में जाना। गांव वासियों ने एक मत से अपने गांव के अंदर बने मार्ग को एंबुलेंस योग्य बनाने के लिए डॉक्टर वर्मा से प्रार्थना करी। इस मौके पर गांव वासियों ने बताया कि पिछले 2 साल से गांव में पानी का ओवरहेड टैंक बनकर तैयार है जो कि आज तक चालू नहीं हुआ है ।डॉक्टर वर्मा ने मौके पर ही विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर इस समस्या का समाधान किया और उनको आश्वस्त किया कि एक महीने के अंदर इस टैंक से पानी की सप्लाई शुरू हो जाएगी। 

Advertisements

इस मौके पर गांव की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और उन्होंने डॉक्टर वर्मा से गांव के बच्चों के लिए एक पार्क का निर्माण करवाने की प्रार्थना करी जिस पर डॉक्टर वर्मा ने कहा कि  मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह   के आशीर्वाद से जल्द ही इस गांव में पार्क का निर्माण करवा दिया जाएगा।  इस मौके पर बोलते हुए डॉक्टर वर्मा ने गांव वासियों को प्रदेश सरकार के द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी अवगत कराया और उन्होंने बताया कि किस तरह कांग्रेस ने एक साल के भीतर अपनी तीन गारंटीयों को पूरा कर दिया है 

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग आपदा के समय में गायब थे जब आपदा के समय में प्रदेश सरकार को भाजपा के नेताओं से केंद्र में उनके समर्थन की जरूरत थी तो यह लोग भाग खड़े हुए और आज यह उल्टा कांग्रेस की गारंटीयों के बारे में बात कर रहे हैं यह तो वही वाली बात हुई उल्टा चोर कोतवाल को डांटे । इस मौके पर ग्राम पंचायत के प्रधान अरविंद ठाकुर, उप प्रधान अशोक बलिया, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी कुमार, अजय ठाकुर, महिला मंडल प्रधान वार्ड पंच सुमन देवी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here