पंजाब सरकार हर मामले में हुई फेल साबित: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता श्री तीक्ष्ण सूद द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया हैं कि गत दिवस नंगल के विश्व हिन्दू परिषद के प्रधान श्री विकास प्रभाकर की गोलियां मार कर हत्या करने की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने ने कहा कि पंजाब सरकार कानून व्यवस्था  के मुद्दों पर पूरी तरह फेल साबित हुई हैं। इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के “सिर पर जू नहीं रेंगती” और मुख्यमंत्री को तो सिर्फ एक ही खियाल आता हैं की केजरीवाल को कैसे मिला जाये।

Advertisements

उन्होंने कहा कि  पंजाब के मुख्यमंत्री किस मुँह से जा कर लोगों से वोट मांगेगे और सबसे दुःख की बात यह हैं कि पंजाब का कोई मंत्री उनके घर हमदर्दी प्रकट करने तक नहीं पहुचें और भाजपा नेताओं ने सरकार से मांग की कि तुरंत इस का हत्यारा पकड़ा जाये और उसके ऊपर 302 का पर्चा भी दर्ज किया जाए क्योंकि पंजाब के लोग पहले ही आतंकबाद का संताप झेल चुके हैं और पंजाब के लोगों में दर और भय का माहौल हैं, कि पंजाब में द्वारा कहीं 84 वाले हालात ना पैदा हो जाये।

भाजपा नेताओं ने इस हत्या की कड़ी निंदा की हैं, और सभी भाजपा नेता विकास प्रभाकर के परिवार के साथ हमदर्दी प्रकट करते हैं। इस मौके पर विजय पठानिया, जिला महामंत्री व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, सुखवीर सिंह, राज कुमार आदि भी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here