सिविल अस्पताल में कार्यरत स्टाफ नर्स मंजू बाला सडक़ हादसे में घायल

staff-nurse-manju-bala-serious-injured-car-hit-and-run-near-maharana-partap-chowk-hoshiarpur-punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सिविल अस्पताल होशियारपुर में कार्यरत स्टाफ नर्स मंजू बाला पत्नी मो. सबीर आलम निवासी मिलाप नगर दोपहर करीब डेढ़ बजे महाराणा प्रताप चौक के समीप एक कार द्वारा टक्कर मारे जाने से घायल हो गईं। उनकी बाईं टांग पर गहरी चोट आई, जिसके बाद आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्लास्टर लगाने उपरांत उन्हें घर लाया गया।

Advertisements

जानकारी देते हुए मंजू बाला ने बताया कि वह सिविल अस्पताल से अपने घर मिलाप नगर की तरफ अपनी असैस (पी.बी.-07, बी.के.-4786) पर आ रही थी। इस दौरान जब वह महाराणा प्रताप चौक के समीप पहुंची तो एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह सडक़ पर गिर गईं और उन्हें गंभीर चोट आई। इससे पहले कि वह खुद को संभाील पाती एवं वहां एकत्रित हुए लोग कार चालक को पकड़ पाते वह वहां से फरार हो चुका था। उन्होंने बताया कि जिस समय चौक के समीप यह हादसा हुआ उस समय कोी भी पुलिस कर्मी वहीं पर मौजूद नहीं था। अगर पुलिस कर्मी वहां होते तो शायद कार चालक को पकड़ा जा सकता था।

मंजू बाला के पति मो. सबीर आलम ने बताया कि चौक पर स्थित एक दुकान के बाहर लगे कैमरे में कार की फुटेज आई है तथा टक्कर मारने के बाद वह थोड़े देर के लिए रुका और बाद में फरार हो गया। उन्होंने बताया कि फिलहाल तो वह अपनी पत्नी की टांग पर प्लास्टर लगाकर उन्हें घर लेकर आए हैं तथा पुलिस को इस संबंधी शिकायत देने के लिए जा रहे हैं ताकि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here