बुड्ढे को रंगरलियां मनाना पड़ा महंगा: महिला संग पकड़ा गया तो माफी मांग छुड़ाई जान

tagore nagar

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/राज कुमार। मोहल्ला टैगौर में एक बुड्ढे पर चढ़ा रंगरलियों का भूत मोहल्ला निवासियों ने खूब उतारा। भविष्य में ऐसी गलती पुन: न करने की बात कहते हुए बुड्ढे और उसके साथ आई औरत ने जान छुड़ाई।

Advertisements

जानकारी अनुसार टौगार नगर में आज 24 फरवरी 2018 दिन शनिवार को देर सायं करीब सात बजे उस समय हंगामा हो गया जब मोहल्ला निवासियों ने एक बुड्ढे को महिला संग रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा और खुद को घिरता एवं बदनामी के डर से बुड्ढे एवं महिला ने माफी मांगकर और भविष्य में दोबारा ऐसा न करने की बात कहते हुए जान छुड़ाई। हालांकि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी, मगर उससे पहले मोहल्ला निवासियों से माफी मांग जान छुड़ाकर बुड्ढा और अधैड़ उम्र की महिला जा चुके थे।

मोहल्ला निवासियों ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ समय पहले उनके मोहल्ले में एक बुजुर्ग ने मकान खरीदा था। लोगों ने बताया कि वे अकसर देखते थे कि उक्त बुड्ढा जोकि मॉडल टाउन में रहता है व जिसकी उम्र करीब 70-75 साल की होगी माह में 4-5 बार नई-नई औरतों को लेकर आता था। उन्होंने बताया कि मोहल्ले का माहौल खराब होता देख उन्होंने यह फैसला लिया था कि अगर उक्त व्यक्ति ने अपनी हरकतें बंद न की तो वे उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने बताया कि अगर उक्त व्यक्ति के साथ आने वाली महिला उसकी कोई रिश्तेदार, बहन, बेटी या पत्नी हो तो वह घर में चोरी-चोरी दाखिल क्यों होती थी और महिला अपना वाहन एक्टिवा आदि भी घर से दूर ही खड़ा करके आती थी। ऐसा ही आज भी हुआ और बुजुर्ग को सबक सिखाने के लिए वे सब एकजुट हो गए। लोगों ने बताया कि लोगों को बाहर इक_ा होता देख उक्त व्यक्ति और महिला ने उनसे माफी मांगी और भविष्य में ऐसा न करने की बात कहते हुए अपनी जान छुड़ाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here