तेजधार हथियार से मां-बेटे की बेरहमी से हत्या

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: भुपेश प्रजापति/समीर सैनी। होशियारपुर में आज शनिवार सायं करीब 5.30 बजे शहर के मोहल्ला बसंत नगर में हुए दोहरे हत्याकांड ने लोगों ने दहश्त का माहौल पैदा कर दिया है। जानकारी के अनुसार मामला किसी पुरानी आपसी किसी रंजिश का बताया जा रहा है।

Advertisements

जिनकी पहचान सीमा रानी पत्नि रजिंदर शर्मा व हर्ष पुत्र रजिंदर शर्मा (15) हुई है। जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि आज करीब 5.30 बजे मां-बेटा तथा लडक़ी हीना व दादी जोकि बाहर बैठी हुई थी जब उसने ऊंचा अवाज में शोर सुना तो वह घर के अंदर गई तो उसने देखा कि एक लडक़ा जिसने हाथ में तेजधार हथियार पकड़ा हुआ था और जिसने सीमा रानी व हर्ष शर्मा को बेरहमी से मार रहा था और हीना ने कमरे में छिपकर अपनी जान बचाई। हीना ने इस बारे में अपने पिता को फोन पर बताया जिन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंचे जिला पुलिस प्रमुख जे.इलनचेलियन ने बताया कि इन लोगों की पहले से ही विवाद के चलते दोनों तरफ से शिकायते चल रही है जिनकी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही थी।

मामला किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले ही यह घटना घट गई। बताया जा रहा है कि आपसी रिश्तेदारी का मामला है, मगर फिर भी ब्यानों के आधार पर जिसका भी नाम इस केस में जुड़ा है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here