बेटी को छोडऩे एयरपोर्ट गए एन.आर.आई. परिवार के घर को चोरों ने बनाया निशाना

मेहटियाना (द स्टैलर न्यूज़)। मेहटियाना में चोरों ने घर को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी, सोना और अन्य सामान चोरी कर लिया। घर के मालिक अपनी बेटी को विदेश छोडऩे के लिए दिल्ली एयरपोर्ट गए हुए थे। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार थाना मेहटियाना के अधीन पड़ती पुलिस चौंकी के तहत आते गांव कूकोवाल निवासी एन.आर.आई. दलजीत सिंह पुत्र गोकल सिंह ने पुलिस को इस संबंधी शिकायत दी है। उनहोंने अपनी शिकायत में बताया कि वह व उनकी पत्नी अपनी बेटी को विदेश भेजने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट गए हुए थे। जब वह अपने घर वापिस आए तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ था और कमरे को लगा लकड़ का दरवाजा भी टूटा हुआ था। अंदर जाने पर पता चला कि चोर अल्मारी का लॉकर तोडक़र उसमें से सोने के दो कड़े, एक हार सैट, एक जोड़ा कांटे, एक अंगूठी, करीब पचास हजार रुपए, करीब दो हजार अमेरिकन डॉलर, एक कीमती मोबाइल फोन और तीन हजार कैनेडियन डालर चोरी करके ले गए। पुलिस ने इस संबंधी सूचना मिलने पर मौका मुआयना करने उपरांत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

थाना मेहटियाणा इलाके में चोर काफी सरगर्म हंै और आए दिन चोरी, डकैती की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। कुछ दिन पहले भी लुटेरों ने फुगलाणा निवासी एक व्यक्ति को घायल कर दिन के समय उससे करीब 35 हजार रुपए लूटने की वारदात को अंजाम दिया था और नकाबपोश लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। ऐसी वारदातों के चलते इलाका निवासी काफी डरे-सहमे वक्त काटने को मजबूर हो रहे हैं और खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here