वारदात: गांव पंडोरी बीबी में बुजुर्ग प्रीतम सिंह की बेरहमी से हत्या

होशियारपुर/मेहटियाणा (द स्टैलर न्यूज़), कमलजीत कौर। होशियारपुर-फगवाड़ा मार्ग पर थाना मेहटियाणा के तहत पड़ते गांव पंडोरी बीबी में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हालांकि पारिवारिक सदस्यों ने उसे बचाने के लिए अस्पताल तक दौड़ भी लगाई, मगर डाक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया।

Advertisements

जानकारी देते हुए मृतक के बेटे सुरिंदर सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी पंडोरी बीबी ने बताया कि उनका घर गांव से बाहर चोअ के समीप बना हुआ है और उसके 200 मीटर की दूरी पर पशुओं का डेरा है। डेरे में उसके पिता प्रीतम सिंह वहां अकेले ही रहते थे। गत रात्रि 21 मई को उसका भाई व बड़ी भाभी उन्हें रात को करीब साढे 9 बजे खाना देकर वापस घर आ गए।

सुबह करीब सात बजे जब सुुरिंदर सिंह डेरे पहुंचा तो देखा कि उसके पिता प्रीतम सिंह पुत्र चैन सिंह अपने बिस्तर पर जख्मी हालत में खून से लथपथ पड़े हुए थे। उन्होंने तुरंत अपने पिता को अन्यों की मदद से अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस पर उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्या की जांच शुरु कर दी थी। पता चला है कि अज्ञात हत्यारों ने प्रीतम सिंह पर ट्रैक्टर की ड्रा-बार से हमला करके उनकी हत्या की होगी। मृतक के हाथ में पड़ी सोने की अंगूठी व जेब में पड़ी करीब चार हजार रुपए की नकदी गायब थी।

थाना मेहटियाणा से पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर हत्या की विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरु कर दी थी। बेरहमी से की गई हत्या की खबर पूरे गांव व आसपास के इलाकों में फैसले से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here