गांव सिंगड़ीवाला: 2 घरों में परिवार को बंधक बनाकर चोरों ने की लाखों की लूट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत रात्रि 18 जुलाई को होशियारपुर-जालंधर मार्ग पर पड़ते सिंगड़ीवाला गांव में चोरों ने दो घरों में घुसकर घर के मालिक एवं अन्य पारिवारिक सदस्यों को बंधक बनाकर चोरी/लूट की घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी, थाना प्रभारी एवं डॉग स्कवायड टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार रात्रि करीब 1 बजे 20-25 नकाबपोश लोग सतपाल सिंह के घर में घुस गए और उन्होंने सारे परिवार को बंधक बना लिया। इसके बाद वे उनके घर से 5 लाख रुपये की नकदी और सोने एवं चांदी आभूषण लूट के फरार हो गए। इसके बाद चोर करीब 2 बजे चेतन के घर में घुस गए और उनके घर में जितने भी लोग थे सभी को बंधक बनाकर लूट को अंजाम दिया। चोर उनके घर से करीब 20 हजार रुपये की नकदी और सोने चांदी के आभूषण चोरी करके ले गए। चेतन के घर में घुसे चोरों की संख्या 5 बताई जा रही है।

सूचना मिलने पर डी.एस.पी. अनिल कोहली, थाना प्रभारी गौरव धीर, ए.एस.आई. नानक सिंह व पुलिस पार्टी के अलावा डॉग स्कवायड टीम ने मौके पर पहुंचकर चोरी/लूट की जांच शुरु कर दी थी। इस घटना से सिंगड़ीवाला व आसपास के इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है और लोगों के मन में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली के प्रति काफी रोष पाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here