टांडा स्कूल के प्रदेश व जिला विजेता खिलाडिय़ों का हुआ सम्मान

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल टांडा में हुए सम्मान समागम में जिला और प्रदेश स्तर पर खेलों में मैडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को स्कूल प्रबंधकों की ओर से सम्मानित किया गया। जिला स्तरीय बास्केटबाल मुकाबलों में टांडा स्कूल की अंडर 14 व अंडर- 19 वर्ग की टीम ने पहला स्थान हासिल किया जबकि अंडर 14 वर्ग में दूसरा स्थान हासिल किया।

Advertisements

इसके साथ ही अलग-अलग वर्गों में से 14 खिलाडिय़ों को प्रदेश मुकाबलों के लिए चुना गया। इसी तरह गतका मुकाबलों में अंडर-19 वर्ग में 4 खिलाडिय़ों को प्रदेश स्तर के लिए चुना गया। स्कूल के होनहार खिलाड़ी सुखदीप सिंह ने प्रदेश एथलेटिक्स के डिस्कस थ्रो मुकाबले में तीसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल में हुए सम्मान समारोह में प्रिंसीपल दविंदर कलसी ने मेधावी खिलाडिय़ों को सम्मानित करते हुए और भी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर वाईस प्रिंसीपल प्रवीन सैनी, गुरचरण सिंह, ब्रिज मोहन शर्मा, इंद्रजीत सिंह, निरंजन सिंह, सुखजिंदर सिंह, अरविंदरजीत सिंह, नरिंदर सिंह, विपुल सिंह मुल्तानी, सुनीत कुमारी, गुरदेव कौर, नीलम रानी, बलजीत कौर इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here