हर संसदीय क्षेत्र में सांसद खेल महाकुम्भ आवश्यक: नरेन्द्र अत्री

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। राष्ट्रीय स्तर पर खेलों में हिमाचल का प्रतिनिधित्व एवं नेतृत्व कर चुके, पूर्व में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सचिव रहे नरेन्द्र अत्री ने बरच्छवाड़ में राजेश मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर बतौर मुख्यातिथि मौजूद खिलाडिय़ों, युवाओं एवं स्थानीय खेल प्रेमियों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान दौर में बात चाहे युवा खेल प्रतिभा को मंच प्रदान करने की हो या फिर युवा वर्ग को राष्ट्र विरोधी ड्रगस माफिया से बचाने की, हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा शुरू किया गया सांसद खेल महाकुम्भ, युवा शक्ति को सशक्त करने की एक सार्थक पहल सिद्ध हुई है। अत: इस तरह के मंच न केवल हमीरपुर, हिमाचल बल्कि राष्ट्र के हर संसदीय क्षेत्र में होने चाहिए ताकि, युवा शक्ति का सही दोहन हो सके, एवं युवा शक्ति को राष्ट्र विरोधी ताकतों से बचा कर राष्ट्र निर्माण में उसका दोहन हो सके।

Advertisements

-ड्रग माफिया पर नकेल कसने को लेकर प्रदेश सरकार वचनबद्ध

इस मौके पर प्रदेश भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अनिल परमार विशेष तौर पर मौजूद रहे। अत्री ने कहा कि लोकसभा में भाजपा के मुख्य संचेतक एवं सांसद अनुराग ठाकुर की सकरात्मक पहल सांसद खेल महाकुंभ के कारण हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के हजारों युवाओं को अपने ही क्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच मिला है। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे के जाल से बचाने के लिए इस तरह के आयोजन बहुत श्रेष्ठ प्रयास है। नरेन्द्र अत्री ने कहा कि आए दिन समाचारपत्रों में छपी खबरें जिनमें युवाओं की ड्रगस में संलिप्त एक चिंताजनक विषय है।

परन्तु प्रदेश सरकार ने नशे के खिलाफ कड़ा कानून बना कर ड्रगस माफिया पर शिकंजा कसने की अपनी वचनवधता दिखाई है। अत: सरकार के इस प्रयास के साथ-साथ ड्रगस पर अंकुश लगाने के लिए समाज की भी जिम्मेवार भूमिका आवश्यक है। इस मौके पर अत्री ने आयोजको को प्रतियोगिता के आयोजन के लिए बधाई दी और इससे पहले सिक्योरिटी मैन स्वर्गीय राजेश कुमार के चित्र पर पुष्प अर्जित करके एवं दीप जलाकर उन्हें नमन किया। इस मौके पर मुनीष कंवर, प्रिंसिपल रत्न चंद ठाकुर, पूर्व पंचायत प्रधान बरच्छवाड़ विजय कुमार, आयोजक अशोक कुमार, विनीत, सौरभ ठाकुर, प्रदीप कुमार, अतुल, रिशु, पंकज, संजय, अजय, राजेश कुमार, अनिल ठाकुर, रमेश कुमार, नरेश चंद, राहुल शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here