मोदी सरकार की मजबूत इच्छानीतियों वाली सोच को दर्शाता है अंतरिम बजट: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए देश के अंतरिम बजट पर खुशी व्यक्त करते हुए यूथ सिटीजन कौंसल पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि आज पेश किए बजट से समाज के हर वर्ग किसान, महिला, युवा, मध्यवर्गीय, गरीब मजदूर सहित हर वर्ग को फायदा मिलेगा। 

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस बजट से माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया कि उनकी सरकार देश के लोगों की सरकार है तथा इस सरकार ने सबका साथ, सबका विकास पर काम करते हुए समाज के हर वर्ग को आगे ले जाने के लिए काम किया है। जिसका नतीजा आज देश में सैंकड़ों जनहित योजनाएं तथा देश को आगे ले जाने के लिए सैंकड़ों विकास योजनाओं पर बड़ी तेजी से काम चल रहा है। डा. घई ने कहा कि आज मोदी सरकार की मजबूत नीतियों के कारण ही भारत विश्व मानचित्र पर एक विश्व शक्ति के रुप में उभरा है तथा आने वाले समय में भारत की गिनती विश्व के सबसे विकासशील देश में होना तय है। डा. घई ने सरकार के बजट पर खुशी व्यक्त करते कहा कि इस बजट से देश के लोगों में एक खुशी का वातावरण उत्पन्न हुआ है तथा आज हर वर्ग इस बजट को अपना बजट समझ कर इसका लाभ उठाने जा रहा है।

डा. घई ने यूथ सिटिजन कौंसल पंजाब की ओर से देश के लिए पेश किए गए इस जन हितकारी बजट के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी तथा वित्त मंत्री पियूष गोयल के साथ-साथ केंद्र की एन.डी.ए. सरकार के सभी सहयोगियों का धन्यवाद किया है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा, नगर अध्यक्ष डा. विशिष्ट कुमार, मनोज शर्मा, तेजिंदर सिंह, अश्विनी ओहरी, डा. राजकुमार सैनी, रमनीश घई, मयंक शर्मा, डा. मनोज शर्मा, गुरप्रीत सिंह, रजत कुमार, राजेश सैनी, परमजीत सिंह, जसबीर सिंह, रीतिश, लवदीप, हरजीत सिंह, आशीष, अनिरुद्ध शर्मा, जसबीर सिंह, पवन शर्मा, यशपाल जस्सी, गगन कुमार, सहित अन्य गणमान्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here