विद्यार्थियों को दी चाटर्ड अकाउंटेंट बनने की जानकारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। सरकारी कालेज होशियारपुर के कामर्स विभाग द्वारा बिजनैस क्षेत्र में एक चाटर्ड अकाउंटेंट्स की भूमिका संबधी एक सैमीनार करवाया। सैमीनार का आयोजन इंस्टीच्यूट आफ चाटर्ड अकाउंटैंट्स आफ इंडिया के सहयोग से किया गया। कामर्स विभाग प्रमुख योगेश ने रिसोर्स पर्सन दमनदीप सिंह का स्वागत करते हुए विद्यार्थियों को रोजगार के क्षेत्र के लिए स्वयं को तैयार करने के लिए सी.ए. के महत्व की जानकारी दी।

Advertisements

इंस्टीच्यूट की तरफ से आए माहिर चाटर्ड अकाउंटेंट दमनदीप सिंह ने सी.ए. के कोर्स संबंधी विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने इकानॉमी के विभिन्न क्षेत्रों में चाटर्ड अकाउंटेंट्स की भूमिका संबधी बताते हुए कोर्स की विभिन्न स्टेजों और फीस स्ट्रक्चर की जानकारी दी। मार्किट के बदलते मापदंडों और उलझी बिजनेस प्रैक्टिस के कारण उन्होंने ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थियों को सी.ए. करने की सलाह दी। इस मौके पर कालेज में सी.ए. इंटरकोर्स पास विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। प्रिंसिपल डा. परमजीत सिंह ने सी.ए. इंटर करने वाले विद्यार्थियों को बधाई देते सभी को मेहनत करने के लिए उत्साहित किया।

प्रिंसिपल ने रिर्सोस पर्सन दमनदीप सिंह जो कि कालेज के पुराने विद्यार्थी हैं को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। कालेज के वाईस प्रिंसिपल डा. पी.एस राणा द्वारा रिर्सोस पर्सन, प्रिंसिपल और विद्यार्थियों का आभार व्यक्त किया गया। इस दौरान प्रो. राजेश डोगरा, प्रो. हरदीप सिंह परमार, विजय कुमार, निशी व अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here