जे.सी.टी. : टीम “डी” ने जीता क्रिकेट टूर्नामैंट

photo_2016-11-21_11-17-47
-टीम डी ने टीम बी को 3 विकेट से हराकर किया ट्राफी पर कब्जा-जे.सी.टी. के बिजनैस हैड कमल भसीन ने किया विजेता और उपविजेता टीम को सम्मानित-

Report By: Sameer Saini

Advertisements

होशियारपुर। जे.सी.टी. मिल्स चौहाल में करवाए गए चार दिवसीय इंटर-डिपार्टमैंट क्रिकेट टूर्नामैंट का फाइनल मैच डी. टीम ने बी टीम को 3 विकेट से हराकर जीता। इस मौके पर डे.सी.टी. चौहाल के बिजनैस हैड कमल भसीन मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए। उन्होंने विजेता व उपविजेता टीम को सम्मानित करते हुए भविष्य में भी खेल मुकाबलों के आयोजनों हेतु प्रेरित किया।
फाइनल मैच में बी टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बी टीम 14 ओवरों में 67 रन ही बना पाई। इसके जवाब में डी. टीम ने 18 ओवरों में 68 रन बनाकर तीन विकेट से मैच अपने खेमे में कर लिया। इस प्रकार डी टीम टूर्नामैंट की विजेता बनी। मैन ऑफ दा मैच वैभव शुक्ला तथा ऑल राउंडर अभिमन्यु को चुना गया। विजेता टीम डी टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह ने जीत के लिए टीम के सभी सदस्यों को बधाई दी और ट्राफी ली। इस अवसर पर अम्पायर की भूमिका बसंत वैद्य कोच, आत्म सूद व अशोक शर्मा ने अदा की।

इस मौके पर राहुल शर्मा (वी.पी. प्लांट), रजनीश सूद (वी.पी. अकाउं्स), जे.एस. मित्तल, सुनील कुमार, एस.के. केजरीवाल, सतवंत पटियाल, राजन शर्मा, शहाबुदीन, बलबीर सिंह, विदुर सहगल, अशोक दीप सहित अन्य गममान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here