रमजान के महीने में चुनावों को लेकर बंद हो राजनीति: जावेद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसैना बाल ठाकरे पार्टी के सिटी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में होशियारपुर में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें शिवसैना बाल ठाकरे पार्टी के पंजाब उपप्रधान रणजीत राणा, वरिष्ठ नेता हरीश भल्ला तथा जिला प्रभारी सर्ब जीत साबी विशेष तौर पर शामिल हुए। इस अवसर पर रनजीत राणा तथा जावेद खान ने रमजान के महीने में चुनावों को लेकर हो रही राजनीति की कड़ी आलोचना की। उन्होने कहा कि रमजान के महीने में मुस्लमान अपने धर, व्यपार तथा अपनी नौकरी के सारे काम करते हैं तो फिर वोट डालने में कैसी समस्या।

Advertisements

उन्होने आगे कहा कि एक इंसान को वोट डालने के लिए लगभग 1 घण्टा लग सकता है, तो पूरे महीने में एक घण्टा निकालना इतना भी मुश्किल नहीं। उन्होने कहा कि चुनाव आयोग ने इस बात का खास ध्यान रखा है कि शुक्रवार के दिन वोटिंग न हो। उन्होने धर्म गुरुओं, नेताओं तथा दूसरे लोगों को, जो की इस बहाने लोगों को भडक़ाने का काम कर रहे हैं को चेतावनी देते हुए कहा, कि वो लोगों की धार्मिक भावनाओं के सात खिलवाड़ करना बंद करें, अन्यथा उनको इसका अंजाम भुगतना पड़ेंगा।

उन्होने मुस्लमान भाईयों तथा बहनों से चुनावों में बढ़-चढ़ कर भाग लेने तथा अपने वोट का सही इस्तेमाल करने की अपील की। बैठक में सभी भारतवासियों से चुनावों में बढ़-चढ़ कर भाग लेने तथा एक अच्छी सरकार चुनने की अपील की। इस अवसर पर शामा पंडित, विनोद कुमार बोदा, शाम लाल शर्मा तथा अन्य शिवसैना के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here