भाजपा पार्षद के खिलाफ शिकायत, सरकारी जमीन पर कब्जे की जांच में तेजी लाने की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के न्यू माडल टाउन इलाके में सरकारी जमीन पर कब्जे का मामला गर्माता जा रहा है। एक पक्ष द्वारा जहां दूसरे पक्ष पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए उनके द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्य को गैरकानूनी बनाते हुए रुकवा दिया गया है वहीं दूसरे पक्ष द्वारा भी इसके जवाब में उक्त इलाके में सरकारी जमीनों पर किए गए कब्जों की जांच निष्पक्ष करवाए जाने के लिए दी गई शिकायत की जांच में तेजी लाने की मांग की गई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए देवराज व किशोरी लाल दोनों निवासी न्यू माडल टाउन ने बताया कि एक भाजपा पार्षद द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा किया गया है तथा उनके द्वारा अपने रिश्तेदारों को भी सरकारी जमीन पर कब्जा करवाया गया है। जिसकी जांच की जानी बहुत जरुरी है।

Advertisements

जब उनके पास जो जमीन है वह जमाीन के मालिक के वारिसों द्वारा उन्हें दी गई है। उन्होंने बताया कि भाजपा पार्षद ने अपने रूतबे का गलत इस्तेमान करते हुए सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा है तथा वहां पर बाकायदा तौर पर बिजली के मीटर भी लगे हुए हैं। भाजपा पार्षद की इस धक्केशाही में राजनीतिक लोगों की भी मिलीभगत है। इसलिए उन्होंने जिलाधीश से मांग की है कि भाजपा पार्षद द्वारा किए गए नाजायज कब्जे की जांच करके उसके तथा अपने पद का गलत इस्तेमान करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और नाजायज कब्जा हटाया जाए।

देवराज एवं किशोरी लाल ने बताया कि उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वे बेबुनियाद हैं और अगर, प्रशासन उक्त पार्षद की जांच करवाता है तो सच्चाई सभी के सामने होगी। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस संबंधी एस.डी.एम. से भेंट करके जांच में तेजी लाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here