कांग्रेस प्रदेश प्रभारी आशा कुमारी की मौजूदगी में डा. राज ने दाखिल किया नामांकन पत्र

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। कांग्रेस उम्मीदवार लोकसभा हलका होशियारपुर डा. राज कुमार चब्बेवाल ने पंजाब कांग्रेस इंचार्ज आशा कुमारी की अध्यक्षता में अपने नामज़दगी पत्र जिलाधीश र्ईशा कालिया के पास दाखिल किए। इससे पहले उन्होंने अपने निवास स्थान पर सुखमनी साहब के पाठ द्वारा गुरू घर का आशीर्वाद प्राप्त किया।

Advertisements

आशा कुमारी की योग्य अगुवाई में लोकसभा हलके से कांग्रेस की एकजुटता का प्रदर्शन हुआ जिसमें समूची लीडरशिप, विधायक, पार्षद, जि़ला परिषद ब्लाक समिति और पंचायत मैंबर शामिल हुए। सीनियर नेताओं सहित शहर की नामी हस्तियाँ भी इस मौके पर डा. राज को बधाई और शुभकामनाएँ देने पहुँची।

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, विधायक संगत सिंह गिलजियां, विधायक पवन आदिया, अरुण डोगरा, रजनीश बब्बी, बलविन्दर सिंह लाडी, महेन्दर सिंह के.पी., जोगिंदर सिंह मान, राणा रणजीत सिंह, जि़ला प्रधान कांग्रेस डा. कुलदीप नन्दा, रानी सोढी और हरजीत सिंह परमार, दलजीत सिंह सहोता भी शामिल थे। डा. राज के हज़ारों समर्थकों का उत्साह देखते ही बनता था। इस अवसर पर आशा कुमारी ने विश्वास जताया कि डा. राज कुमार को होशियारपुर की जनता बड़ी लीड के साथ जितवाएगी। डा. राज कुमार एक बुद्धिमान, मेहनती, ईमानदार और अपने लोगों के साथ ज़मीनी स्तर पर चुने हुए नेता हैं और उन्होंने 2 साल में ही अपने हल्का चब्बेवाल के विकास के लिए अन्थक मेहनत की और अपनी जनता के साथ भी जुड़े रहे।

उनकी नेक और हरमन प्यारी छवि के कारण और होशियारपुर में अपनी व्यक्तिगत स्थापना के कारण पार्टी ने उन्हें चुना। आशा कुमारी ने होशियारपुर लोकसभा हलके के सभी कांग्रेसी नेताओं की सभा को सहलाते हुए कहा कि सब एकजुट होकर अपने-अपने क्षेत्र में डा. राज के लिए चुनाव प्रचार में जुट जाएँ और डा. राज की जीत के साथ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के मिशन 13 को पूरा करने में अपना योगदान डालें।

इस ख़ास मौके पर डा. राज ने अपने साथी विधायकों, सीनियर नेताओं, अधिकारियों और हज़ारों की संख्या में उनका समर्थन देने पहुँची जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह टिकट डा. राज को नहीं आप सभी को मिली है और मैं अपनी पार्टी तथा अपनी जनता द्वारा जताऐ गए इस विश्वास पर खरा उतरने के लिए हर प्रयास करेंगे। होशियारपुर लोकसभा हल्का एवं 9 विधानसभा हलकों के मुद्दों के लिए मैं लोकसभा में आवाज़ उठाऊँगा और अपने हलके को माडल हलके में तबदील करूंगा। डा. राज ने फिर दोहराया कि वह मैडीकल सुविधाओं के लिए अस्पताल और रोजग़ार के लिए 2 नए उद्योग लगाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here