मोदी के आगमन से जनता में उत्साह, प्रत्याक्षीयों में हुआ नई उर्जा का संचार: मलिक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/ जतिंदर प्रिंस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुरुओं-पीरों की पावन भूमि पंजाब की धरती पर बसे शहर होशियारपुर में पधारने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने स्वागत किया। होशियारपुर में विशाल रैली में उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज होशियारपुर में पंजाब की जनता के रु-ब-रु होने के लिए पहुंचे हैं।

Advertisements
heights Academy Coaching center hoshiarpur

मलिक ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन से गुरदासपुर से सन्नी दियोल, अमृतसर से हरदीप सिंह पुरी, होशियारपुर से सोम प्रकाश, जालंधर से चरणजीत सिंह अटवाल, श्री आनंदपुर साहिब साहिब से प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा सहित पूरे पंजाब के भाजपा-अकाली दल के प्रत्याक्षी व कार्यकर्ता जोश और उत्साह से भर गए हैं और उनके इस जोश और उत्साह के चलते भाजपा-अकाली दल के प्रत्याक्षी पंजाब की 13 की 13 लोकसभा सीटों पर विजय पताका फहराएंगे और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने में अपना सहयोग देंगे। मलिक ने कहा कि पंजाब की जनता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश भर में चल रहे विकास की कड़ी में पंजाब को भी देखना चाहती है।

लोक-जननायक मोदी का पंजाब की धरती पर पहुंचने पर श्वेत मलिक ने किया स्वागत

मलिक ने कहा कि हमें विश्व का ऐसा लोकप्रिय प्रधानमंत्री मिला है जिसे देश ही नहीं अपितु विदेश के लोग भी उसका लोहा मान रहे हैं और जो गरीबी से व देश की जनता की दु:ख-दर्द से भली-भांति वाकिफ है और हमेशा देश के नागरिकों के उत्थान के लिए कार्यरत्त रहते हैं। मोदी ने 5 साल के सुशासन में प्रशासन आया आपके द्वार के नारे के तहत घर-घर लोगों को कल्याणकारी सुविधाओं का लाभ पहुंचाया और नर सेवा नारायण सेवा के तहत 18 से 20 घंटे परिश्रम कर देश के 125 करोड़ लोगों को सर्व-सुविधा सम्पन्न बनाने के लिए ही काम कर रहे हैं।


मलिक ने कहा कि जनता का भारी हजूम इस बात की गवाही दे रहा है कि विश्व के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए प्रदेश भर से लोग यहां एकत्रित हुए हैं। मलिक ने कहा कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियों मोदी नाम के हिमालय से घबरालिए एक मिलावटी महाठगबंधन बनाकर देश की जनता के सामने झूठा व तथ्यहीन प्रचार कर जनता को गुमराह कर रही हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके तथ्यहीन विरोध का सामना करते हुए देश की जनता की विश्वसनीयता के बल पर आगे बढ़ रहे हैं। मोदी द्वारा देश के लिए कुछ कर गुजरने के जुनून ने उन्हें आज देश का सबसे सफल प्रधानमंत्री बनाया है और दुनिया के करोड़ों लोग उन्हें अपना आदर्श मानते हैं।

-मोदी नाम की सुनामी में उड़ जायेगा पंजाब की जनता पर कहर ढाने वाला हाथ-मलिक

मलिक ने कहा कि पंजाब में मोदी लहर का असर साफ दिखाई दे रहा है तभी तो कैप्टन अमरिंदर सिंह सहित पूरी पंजाब कांग्रेस बौखला चुकी है। मलिक ने कहा कि देश में हुए विकास के चलते आज पूरे देश की जनता एक बार फिर से देश की कमान प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में देना का मन बना चुकी है। मलिक ने कहा कि जनता कभी भी देश की कमान ऐसे व्यक्ति, राहुल गांधी के हाथ में नहीं देगी जिसे सभ्याचार और शिष्टाचार के बारे में कुछ भी पता नहीं है, वह गलतियां भी करता है और बार-बार माफी मांगता है।

उसको संसद की गरिमा और मर्यादा भी नहीं पता, कभी उसकी आँख चल जाती है और कभी जुबान फिसल जाती है और फिर माफी मांगता है। राहुल गांधी ने मोदी पर राफेल घोटाले का झूठा आरोप लगाया, जिसका नतीजा उन्हें सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगनी पड़ी। मलिक ने कहा कि देश की जनता ऐसे बालबुद्धि व हास्यस्पद व्यक्ति को देश की कमान कैसे सौंपेगी जो पहले ही खुद अपनी ही पार्टी कांग्रेस की नाव को डुबो चुका है। मलिक ने कहा कि आज मोदी जी के खिलाफ कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसी कारण तथ्यविहीन प्रचार कर देश की जनता को गुमराह करने का व मोदी के लोकप्रियता के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है।
मलिक ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह सहित पंजाब कि कांग्रेस सरकार पंजाब के स्वर्णिम भविष्य पर ताला बन कर बैठ गयी है और पंजाब की जनता कैप्टन सरकार से त्राहि-त्राहि कर रही है। 19 मई वाले दिन पंजाब कि जनता पंजाब के स्वर्णिम भविष्य के द्वार का ताला अपनी वोट कि चाबी से भाजपा-अकाली उम्मीदवारों को विजयी बना कर खोलेंगे। मलिक ने कहा कि देश की जनता देश की बागडोर एक बार फिर से मोदी के हाथों सौंपने का मन बना चुकी है और इस बार 400 से ज्यादा सांसदों के साथ देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में देगी।

पूर्व मुख्यमंत्री पंजाब प्रकाश सिंह बादल, प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य सभा सांसद श्वेत मलिक, केंद्रीय मंत्री विजय सांपला, पंजाब लोकसभा चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजपा अविनाश राय खन्ना, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा, पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, प्रो. राजिंदर भंडारी, बीबी जागीर कौर, सन्नी दियोल, हरदीप सिंह पुरी, प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा, चरणजीत सिंह अटवाल, सोम प्रकाश, मनोरंजन कालिया, सुभाष शर्मा, जतिंदर सिंह लाली बाजवा, अरूणेश शाकर, सुखजीत कौर साही, मदन मोहन मित्तल, दियाल सिंह सोढ़ी, जिला प्रधान विजय पठानिया, मेयर शिव सूद, जिला पूर्व अध्यक्ष डा. रमन घई, महामंत्री निपुण शर्मा, श्रीमति राकेश सूद, महिला मोर्चा अध्यक्षा मीनू सेठी, हरजीत सिंह मठारू, रणधीर भारज, गौरव शर्मा, डा. पंकज शर्मा, दर्पण गुप्ता, शिव कुमार काकू, आर.सी गुप्ता, अंकिता वर्मा, रोहित गोयल, संजय गुप्ता, दीपक वर्मा आदि सहित अन्य भाजपा अकाली दल के नेता मंच पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.