हाईट्स अकादमी की वृंदा ने 96 प्रतिशत अंक हासिल कर बनाया मैरिट में स्थान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पिछले सालों की तरह हाईट्स अकादमी ने अपना वर्चस्व कायम रखते हुए बताया कि उनकी छआत्रा वृन्दा ने 450 में से 432 अंक प्राप्त करके मैरिट में स्थान पाया है। प्रो. महाजन ने बताया कि वृन्दा ने अपने अभिभावकों व अकादमी का नाम चमकाया है। उन्होंने बताया कि वृन्दा शुरू से ही ऐसी मेहनती व रैगुलर थी उसने 2 सालों में शायद ही कोई छुट्टी की हो। वृन्दा के पिता लद्दाख में कारोबार करते हैं तथा माता गृहिणी हैं।

Advertisements

वृन्दा ने बताया कि वह भविष्य में डाक्टर बनना चाहती है व देश की सेवी करना चाहती है। वृन्दा ने कहा कि उसकी इस सफलता के लिए उसके फूफा अशोक कुमार का बहुत बड़ा योगदान है। उसने कहा कि हाइट्स अकादमी के प्रो. महाजन, प्रो. कंग, मैडम कीर्ति, प्रो. रतन, प्रो. हरजोद, प्रो. जसप्रीत, प्रो. गगन, प्रो. अक्षय ने भी उसकी इस सफलता में अहल रोल अदा किया है।

इस दौरान वृन्दा ने कहा कि हाइट्स अकादमी में अनुशासन तथा पढ़ाई के लिए विद्यार्थियों को पहल करवाना तथा समय-समय पर विद्यार्थियों की समस्याओं का समाधान करना तथा जितना चाहें उतना समय बच्चों की पढ़ाई को देना यह काबिले तारीफ है। इस दौरान प्रो. महाजन व सभी स्टाफ सदस्यों ने वृन्दा की इस उपलब्धि पर अभिभावकों तथा वृन्दा को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here