सेंट सोल्जर: 300 से अधिक मेधावी विद्यार्थियों को किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स द्वारा 12वीं और 10वीं सी.बी.एस.ई और पी.एस.ई.बी के टोपर्स छात्रों को सम्मानित करने के लिए एक भव्य सम्मान समारोह का आयोजन सेंट सोल्जर कैंपस में किया गया। अवार्ड सेरेमनी का आगाज प्रकाश का चिन्ह ज्योति प्रज्जवलित कर किया गया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, शुष्मा हांडा ने 300 से अधिक टोपर्स को सम्मान चिन्ह, प्रमाणपत्र और सेंट सोल्जर ग्रुप में हायर एजुकेशन के लिए 25 प्रतिशत स्कालरशिप के लेटर भी दिए गए।

Advertisements

इस अवसर पर एम.डी प्रो. मनहर अरोड़ा ने छात्रों को कॉलेज द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न कोर्सेज, करियर विकल्प, प्लेसमेंट्स आदि के बारे में जानकारी दी। इसके साथ-साथ सेंट सोल्जर में किसी भी प्रोफैशनल कोर्स में दाखिला लेने पर दी गई 25 प्रतिशत स्कालरशिप स्कीम के लाभ से अवगत करवाया। इस अवसर पर नितिका, पूजा, किरणप्रीत, हरजोत, विधी, शिवम, कनव, कुंवरमहीप, हरनीत अटवाल, महकप्रीत, रोहित, प्रांशु, आकृति, दीपक, शुशांत यादव, सिमरनजोत आदि छात्रों ने सम्मान पाकर अपनी ख़ुशी व्यक्त की तथा मैनेजमेंट का धन्यवाद किया।

कैंपस विजिट कर भविष्य में और भी मेहनत करने का प्रण लिया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन चोपड़ा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि सेंट सोल्जर एक ऐसी संस्था है यहाँ शिक्षा के साथ-साथ नैतिक मूल्यों का भी ध्यान रखा जाता है ताकि हमारे भविष्य की धरोहर यह बच्चे अपने संस्कारों से भी जुड़े रहे। इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों के एम.डी शक्तिराज शर्मा, पूर्व एम.डी कर्नल खन्ना, प्रिंसिपल निर्मल वसुदेव, अनुराधा शर्मा, रीना अग्निहोत्री, जे.एस चौहान, वाणी जैन, यशपाल शर्मा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here