रयात बाहरा: इंजीनियरिंग कालेज का नतीजा रहा शानदार, मेरिट लिस्ट में 16 छात्रों ने बनाई जगह

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पंजाब टेक्नीकल युनिर्वसिटी द्वारा घोषित नतीजों में रयात बाहरा इंजीनियरिंग कालेज का परिणाम शानदार रहा इस सबंध में कालेज के प्रिंसीपल डा. एचपीएस धामी ने बताया कि अप्रैल 2018 में पीटीयू की परीक्षा में रयात बाहरा इंजीनिरिंग कालेज के 16 छात्रों ने अपना नाम युनिर्वसिटी की मैरिट सूची में अंकित किया है। उन्होंने बताया कि यह बात हमारे लिए बड़े ही गर्व की है कि हमारे कालेज के आईटी -चौथा समैस्टर के 8 छात्रों ने पीटीयू के टॉप टैन की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

Advertisements

डा. धामी ने बताया कि इस लिस्ट में सी.एस.सी. और आईटी-छठे समैस्टर और आईटी के -चौथे समैस्टर के छात्र शामिल हैं। डा. धामी ने बताया कि आईटी के चौथे समैस्टर में मोहित कुमार ने 9.08 एसजीपीए (समैस्टर ग्रेड पवाईंट एवरेज) ने प्राप्त कर प्रथम, शुभम चौधरी ने 9.04 एसजीपीए हासिल कर दूसरा, सुखदीप सिंह ने 8.92 एसजीपीए प्राप्त कर तीसरा, मनु चौधरी ने 8.72 एसजीपीए प्राप्त कर पांचवा, रीतिका ने 8.72 एसजीपीए प्राप्त कर छठा, नमरता सैनी ने 8.60 एसजीपीए हासिल कर सातवां, रिंपा ने 8.56 एसजीपीए प्राप्त कर आठवां, गुरविंदर सिंह ने 8.44 एसजीपीए प्राप्त करके नौवां स्थान हासिल किया।

उन्होंने बताया कि इसी तरह आईटी के ही छठे समैस्टर की अमृता सिंह ने 9.04 एसजीपीए प्राप्त कर तीसरा, अमरजीत सिंह ने 8.69 एसजीपीए प्राप्त कर दसवां स्थान हासिल किया। इसी तरह विभाग प्रभारी प्रो. प्रिंस राणा ने बताया कि सीएससी छठे समैस्टर की प्रिया पठानिया ने 9.16 एसजीपीए प्राप्त कर सातवां, शमा शर्मा ने 9.12 एसजीपीए प्राप्त कर आठवां, कुसम ने 9.08 एसजीपीए प्राप्त कर नौवां स्थान हासिल किया।

प्रो. राणा ने बताया कि सीएससी छठे समैस्टर की किरनदीप कौर ने 9.08 एसजीपीए प्राप्त कर नौवां स्थान, मनप्रीत सिंह ने 9.08 एसजीपीए प्राप्त करके नौवां, मेघा ने 9.08 एसजीपीए प्राप्त करके नौवां स्थान हासिल किया। इस मौके पर रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा व कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने छात्रों की इस सफलता पर उन्हें व उनके अध्यापकों को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामानाएं। इस मौके पर कालेज प्रबंधकों ने अव्वल रहे छात्रों को सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here