विकास सूद बने एलायन्स क्लब यूनीक के प्रधान, किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। एलायन्स क्लब होशियारपुर यूनीक की मासिक एकत्रता जिसकी प्रधानगी क्लब के प्रधान एैली विकास कथूरिया की अध्यक्षता में की गई। जिसमें क्लब के सम्मानित मैंबर एैली एडवोकेट एस.पी.राणा, ए.डी.सी. टू इंटरनैशनल प्रैज़ीडैंट एैली अशोक पूरी तथा वी.डी.जी-2 एैली सुमेश कुमार विशेष रूप से उपस्थित हुए।

Advertisements

इस अवसर पर क्लब के सचिव एैली विकास सूद ने पिछले वर्ष में क्लब द्वारा की गई कारगुज़ारी की जानकारी दी। इस अवसर पर एैली अशोक पूरी ने एलायन्स क्लब मल्टीपल नार्थ द्वारा डिस्ट्रिक-119 के साल 2018-2019 के बैस्ट प्रैज़ीडैंट एैली विकास कथूरिया को मल्टीपल एवार्ड से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर क्लब की कारगुज़ारी से सन्तुष्ट आई.सी.सी. एैली एडवोकेट एस.पी.राणा ने बताया कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी क्लब द्वारा किये जा रहे कार्यों का परमान महसूस किया जा सकता है।

क्लब की कारगुज़ारी को जारी रखते हुए वर्ष 2019-20 के लिए एैली राणा ने एैली विकास सूद का नाम प्रधानगी के लिए नोमीनेट किया जिसको सभी सदस्यों ने स्वीकार किया। इस अवसर पर नव-नियुक्त प्रधान एैली विकास सूद ने बताया कि एलायन्स क्लब डिस्ट्रिक-119 के परमानेंट गाईड अशोक पूरी तथा गर्वनर एैली डा. एम.जमील बाली के दिशा-निर्देशानुसार क्लब की कारगुज़ारी को पहले से भी अधिक उत्साहित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही क्लब के अन्य नुमांईदो की जानकारी दी जायेगी। प्रोग्राम के आखिर में एैली सुमेश कुमार ने प्रधान एैली विकास कथूरिया को मल्टीपल एवार्ड तथा विकास सूद को प्रधान बनने पर मुबारकबाद दी और क्लब की ओर से उनको सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here