ब्रह्मकुमारी विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय बस का शोभा यात्रा निकाल कर किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस/मुक्ता वालिया। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय जगतपुरा में अखिल भारतीय बस प्रदर्शनी का बी.के उषा दीदी तथा बीके ज्योति दीदी के नेतृत्व में जोर शोर से स्वागत किया गया। इस मौके पर कमिश्नर जी.एस.टी. सेंट्रल एक्साइज होशियारपुर दिलमिल सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, मेयर शिव सूद तथा स्वच्छता अभियान के हरजिंदर हरगढिय़ा विशेष तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर दिलमिल सिंह ने कहा कि उन्हें संस्था के साथ जुडऩे से जो मानसिक संतुष्टि मिली है उसे वह शब्दों में बयान नहीं कर सकते।

Advertisements

इस मौके पर कमलजीत भाई ने कहा कि इस प्रदर्शनी का मुख्य उद्देश्य मार्ग से भटके हुए युवाओं को सही मार्ग पर लाना है तथा उनका मार्गदर्शन करना है ताकि वे देश की तरक्की में अपना योगदान डाल सकें और एक समाज स्वास्थ समाज की सृजना में अपना सहयोग दे सकें। इस मौके पर बच्चों ने रब मिलेया मेनू भजन, सर्वेश तथा रमेश ने मेरे सतगुरु दा दरबार भजन गाकर सबको मंत्रमुग्ध किया।

इस मौके पर रजिंदर बहन ने कहा कि हम सबको मिलकर समाज को स्वस्थ, कथा स्वच्छ बनाने के लिए प्रयास करना होगा। समागम के अंत में सभी आए हुए अतिथियों को सिरोपें देकर सम्मानित किया गया। इसके बाद भोग रूपी प्रसाद भी वितरित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here