अंबोटा गांव में शोक की लहर, पेड़ से लटकता मिला जीवन का शव

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। जिले में आत्महत्या का ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है। जिला के बिझड़ पुलिस चौकी के तहत भैल पंचायत के गांव अंबोटा में वीरवार सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। यह स्थान बिलासपुर व हमीरपुर जिलों की सीमा रेखा पर माखन खड़ के समीप स्थित है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जीवन कुमार (21) पुत्र ध्यान चंद निवासी अंबोटा बुधवार रात को घर में बिना बताए बाहर निकल गया था। सुबह माता-पिता ने जब जीवन को घर पर नहीं देखा उसकी तलाश शुरू की। तलाश करने पर जीवन घर से कुछ दूरी पर पेड़ की टहनी से लटका मिला। शव पेड़ पर लटका देखकर माता-पिता रोने-चिलाने लगे। उनकी आवाजें सुन कर मौके पर लोग इकट्टे हुए और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की।

Advertisements

बिझड़ पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार ने बताया कि जीवन कुमार रात से ही घर पर बिना बताए गायब था, जिसका शव पेड़ से लटका मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है व आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here