जिला बार एसोसिएशन ने इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट का चेयरमैन बनने पर एडवोकेट मरवाहा का किया सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला बार एसोसिएशन की तरफ से जिला बार में प्रधान एडवोकेट धरमिंदर सिंह जज की अगुवाई में एडवोकेट राकेश मरवाहा को पंजाब सरकार द्वारा इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट का चेयरमैन बनाए जाने पर सम्मानित करने हेतु इस समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान बार कौंसिल ऑफ पंजाब-हरियाणा एवं चंडीगढ़ इनरोलमैंट कमेटी के सदस्य सी.एम. मंझाल व रिटायर्ड एडीशनल सैशन जज बी.के. मेहता विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस मौके पर बार एसोसिएशन के सदस्यों ने एडवोकेट राकेश मरवाहा का स्वागत किया और उन्हें चेयरमैन बनने पर सम्मानित किया।

Advertisements

प्रधान धरमिंदर सिंह जज ने कहा कि एडवोकेट राकेश मरवाहा के चेयरमैन बनने से जिला बार एसोसिएशन का मान बढ़ा है तथा एडवोकेट राकेश मरवाहा पहले ही तरह ही वकीलों की समस्याओं को सरकार के समक्ष उठाकर हल करवाने को प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि मेहनत की सदा कद्र होती है और पंजाब सरकार ने एडवोकेट मरवाहा को उनकी मेहनत का फल प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि जिला बार यह प्रार्थना करता है कि एडवोकेट मरवाहा जीवन में और बुलंदियों को छुएं।

इस अवसर पर एडवोकेट राकेश मरवाहा ने सम्मानित किए जाने पर जिला बार एसोसिएशन के सदस्यों का धन्यवाद करते किया। उन्होंने कहा कि जिला बार एसोसिएशन द्वारा जो प्यार और सम्मान उन्हें दिया गया है उसके लिए वे सभी का ऋणि रहेंगे। इस मौके पर एडवोकेट दीपक शर्मा महासचिव, कुलविंदर उपाध्यक्ष, रुपिका संयुक्त सचिव, कुलदीप सिंह पूर्व प्रधान, पी.एस.घुम्मण, वी.के. मेनना पूर्व प्रधान, पलविंदर पल्लव, रणजीत कुमार किटी, एस.एस. परमार, दुष्यंत पुरी, सरीन मेहता, वंदना राणा, संदीप, गौरव कुमार, संदीप सोहल, रघुवीर कुमार दसूहा, पूर्व प्रधान बी.एस. घुम्मण, धरमिंदर दादरा, गौरव कुमार, मिनाक्षी पुरी, गुरप्रीत कौर तथा एडवोकेट हरीश सहित बार एसोसिएशन के अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here