एस.डी.एम. के पक्ष में खड़े हुए लोग, ‘झूठा कौन-काला कोट’ के लगाए नारे, पिट सियापा कर फूंका पुतला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक मामले को लेकर वकीलों द्वारा एस.डी.एम. अमित सरीन का पुतला जलाए जाने के विरोध में आज 4 सितंबर को अलग-अलग संगठनों से जुड़े लोगों एवं बुजुर्ग महिला की बेटियों ने वकीलों के विरोध में एस.डी.एम. सरीन के पक्ष में रोष मार्च निकाला। माहिलपुर अड्डा से लोग रोष मार्च करते हुए शहीद भगत सिंह चौक पहुंचे तथा यहां पर उन्होंने बार एसोसिएशन का पुतला जलाया। इस दौरान उन्होंने झूठा कौन-काला कोट के जमकर नारे लगाए और वकीलों के प्रति अपनी नाराजगी प्रकट की। इस अवसर पर लोगों ने कहा कि जनता की आवाज सुनने वाला तथा इंसाफ की बात करने वाला अधिकारी कोई-कोई होता है तथा ऐसे अधिकारियों की सभी को कद्र करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे एस.डी.एम. सरीन के पक्ष में खड़े नहीं हुए हैं बल्कि सच्चाई के साथ खड़े हैं।

Advertisements

कानूंगो, पटवारी और नंबरदार यूनियनों सहित अन्य यूनियनों ने भी एस.डी.एम. के पक्ष में और वकीलों के विरोध में की कलम छोड़ हड़ताल

अगर इनके स्थान पर कोई और अधिकारी भी होता तो भी वह उसके साथ सच्चाई की रक्षा के लिए जरुरत खड़़े होते। उन्होंने मांग की कि जिन वकीलों ने तहसील में पहुंचकर सच्चाई को दबाने का प्रयास किया है उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए। इस दौरान मुलाजिम नेता कुलवंत सिंह सैनी, बुजुर्ग महिला शकुलंतला देवी की बेटियां हरप्रीत कौर व बलजीत कौर, नंबरदार यूनियन के प्रधान रघुवीर बंटी व अन्यों ने जिलाधीश ईशा कालिया से भेंटकर उन्हें मांगपत्र भेंट किया।

इस दौरान लोगों ने चेतावनी दी कि अगर एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन के खिलाफ किसी भी तरह की कार्यवाही को अमल में लाया गया तो वह संघर्ष करने को मजबूर होंगे और यह संघर्ष पंजाब स्तर पर किया जाएगा, क्योंकि सच्चाई का साथ देना हम सभी को फर्ज है।

इसी बीच दी पटवार यूनियन के अध्यक्ष दलजीत सिंह ने कहा कि वकीलों द्वारा झूठे आरोप लगाकर तहसील में एस.डी.एम. साहिब के खिलाफ किए गए प्रदर्शन से सभी आहत हैं। उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि वकीलों द्वारा किए प्रदर्शन के विरोध में पटवार यूनियन के साथ-साथ कानूंगो यूनियन, नंबरदार यूनियन तथा अन्य यूनियनों ने आज कलम छोड़ हड़ताल की और इस संबंधी जिलाधीश को एक मांगपत्र देकर आरोपी वकीलों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here